Tuesday 4 October 2016

// तो क्या पाकिस्तान से आयातित मेवे कुत्तों को खिला देने चाहिए ?? ....//


मैं एक भारतीय हूँ - और देशभक्त भी .... और पाक की सर्जरी के बाद खुश भी - और उत्साहित भी - और पाक से बदले की भावना से ग्रसित भी .... 

और साथ ही आजकल चीनी माल की खपत ना करने की उठ रही उचित मांग से प्रोत्साहित होकर मेरी मांग है कि ....

मुझ पर भरोसा करें - और पाकिस्तान से आयातित सभी मेवे एवं अन्य खाद्य पदार्थ मुझे भेज दिए जाएं .... कसम गौ-गंगा-माता की - मैं खुद तो चक्खूँगा तक नहीं .... और हुआ तो सारा का सारा शहर के सभी कुत्तों को ढूंढ-ढूंढ कर खिला दूंगा - हाँ नहीं तो !! ....

पर खाऊ भक्त सवाल पूछ सकते हैं कि पाकिस्तान से आयातित सभी मेवे एवं अन्य खाद्य पदार्थ मुझे ही क्यों भेजे जाएं ??.. जिसके पास है वो खुद भी तो खिला ही सकता है कि नहीं ?? ....
तो मेरा उत्तर है .. मर्ज़ी तुम्हारी कुत्ते तुम्हारे - मत भेजो - मैं तो केवल देशप्रेम में ओजस्वी बात कर सबमें जोश भरने के मकसद से ऐसी बात कर रहा था ....
वर्ना तो अभी मैं होश में ही हूँ और इतना तो मालुम ही है कि ना तो कोई मुझे पाकिस्तानी मेवे भेज रहा है - और ना ही मैं मेवे कुत्तों को खिलाने वाला हूँ ....

क्योंकि मैं इतना भी बेवकूफ नहीं जितना वे लोग - जो ऐसी फिल्मों पर रोक लगाने की बेहूदा मांग कर रहे हैं जिनमें पूर्व में कुछ आयातित पाक कलाकार अभिनय कर गए थे या कर रहे हैं .... और वे लोग भी जो स्वयं बैठे ठाले दूसरों को कुछ ना कुछ करने के नित नए ओजस्वी फॉर्मूले सुझा अपनी देशभक्ति चमका रहे हैं .... जैसे कि एक ५५ इंची कह रहा था कि राहत फ़तेह अली खां के सभी गानों और अदनान सामी के हिंदुस्तानी होने के पहले वाले सारे गानों के प्रसारण पर रोक लगनी चाहिए .... 

तो क्या पाक कलाकारों युक्त भारतीय फिल्मों पर रोक नहीं लगनी चाहिए ?? ....

तो क्या राहत फ़तेह अली खां और अदनान सामी के गाने भी बैन कर देने चाहिए ?? ....
तो क्या पाकिस्तान से आयातित मेवे कुत्तों को खिलाने चाहिए ?? .... 

यदि हाँ तो फिर खाओ कस्सम और दो नारा .. जो पाक से आए मंगवाए मेवे खाए वो कुत्ता - जो पाक से धंधा करे वो कुत्ता - जो पाक को टमाटर भेजे वो कुत्ता - जो पाक से बात करे वो .... - जो पाक से यात्री बस आने दे .... .... - जो पाक से  .... .... - जो पाक को .... .... - जो  .... .... .... ....

जय हिन्द !!

// मेरे 'fb page' का लिंक .... << https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl >> //

1 comment:

  1. AUR JO PAK JA KER PAIR CHHUE VOH? AUR JO PAK PM KO CELEBRATIONS KE LI AMANTRIT KARE VOH?

    ReplyDelete