Monday 3 October 2016

// मेरा भी एक अभियान .... 'O^O' .... नो उल्लू बनाओइंग ....//


मित्रो !! ....

अगर एक बार सवा सौ करोड़ देशवासी ये तय कर लें कि वो उल्लू नहीं बनेंगे, तो दुनिया की कोई ताकत नहीं है जो हिंदुस्तान को उल्लू बना सके ....

मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि यह सत्य है .... पर अब हमें तय करना होगा कि अब हमें और उल्लू नहीं बनना है ....

आशा है आप मेरे अभियान का हँसते हुए समर्थन करना पसंद करेंगे .... हा !! हा !! हा !!

पुनश्चः .... हाल फिलहाल पाक युद्ध के अलावा जो कुछ चल रहा था वो था - वही पिछले साल से चल रहा गाँधी जी का २ गोल कांच वाला चश्मा .. और वही लोग - वही चेहरे - वही डायलाग - वही झाड़ू - वही मास्क - वही मुहँ पर पट्टी - वही एंकर - वैसे ही प्रोग्राम - वैसे ही विज्ञापन - और वही संभ्रांत व्यक्ति साफ़ कपड़ों में सफाई से साफ़ जगह की गन्दगी बटोरते .... सेल्फी मोड में ....

और ये सब माननीय प्रधानमंत्री जी के "सवच्छ भारत अभियान" के तहत देख और उससे प्रेरणा प्राप्त कर - मैंने मेरा ये अभियान बस यूँ ही शुरू किया है .... मेरा भी ऐसा कोई विशेष मकसद है नहीं - जैसा कि उनका भी नहीं दिखता है .. यानि सही में बस यूँ ही .... पर फिर भी कहता चलूँ कि मैं कोई अभियान चलाऊं या नहीं - उल्लू बनना भी तो ठीक नहीं .... तो फिर तो मेरा अभियान भी ठीक ही हुआ ना !! ....
'O^O' .... नो उल्लू बनाओइंग !! ....  

// मेरे 'fb page' का लिंक .... << https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl >> //

10 comments:

  1. dua ji u right very very small parra love read u more

    ReplyDelete
  2. Replies
    1. Sir ! Thanks for reading and commenting .. nad your suggestion ..

      Delete
  3. Very good Duaji, our politicians are pretty sure that they hv been fooling voters for last 70 years in the name of Gareeb, Kisan, Mazdoor, Roti kapda aur Makan, and funny part is that a big herd of lambs are always ready to vote them even in future. Unfortunately, we hv 30% middle class intelligences, who even donot vote....

    ReplyDelete
  4. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  5. Replies
    1. Thanks a lot for encouraging words .....

      Delete