Friday 6 January 2017

// 'मोडिया' के सर्वे में तो 'आप' पंजाब में सदैव नंबर २ पर रखी जाएगी - क्योंकि ....//


'मोडिया' अब बता रहा है कि पंजाब में कांग्रेस नंबर १ पर रह सरकार बना सकती है - जबकि 'आप' नंबर २ पर रहेगी - और अकाली+भाजपा नंबर ३ पर .. ..

मेरी प्रतिक्रिया .. ..

यदि अकाली+भाजपा को नंबर १ बताया जाता तो फिर तो कोई विश्वास ही नहीं करता - वो तो फिर वैसी ही बात होती कि कोई सर्वे ये बता देता कि राष्ट्रपति के लिए देश की पहली पसंद अमित शाह और दूसरी अनुपम खेर .. ..

और यदि 'आप' को नंबर ३ बता दिया जाता तो फिर तो भक्त तक विश्वास नहीं करते - वो तो फिर वैसी ही बात होती कि कोई सर्वे ये बता देता कि राष्ट्रपति के लिए देश की पहली पसंद राखी सावंत और दूसरी किरण बेदी .. ..

इसलिए बेचारे अक्कल के मारों को 'आप' को मजबूरी में नंबर २ ही बताना पड़ा - और पड़ेगा !! .. ..

पर यदि मैं ये मान लूँ कि सर्वे सही है तो फिर तो मोदी के लिए डूब मरने जैसी स्थिति है - क्योंकि 'पप्पू' की कांग्रेस से हार - छी: छी: .. ये तो शेम-शेम हो जाएगी !! .. ..

पर यदि मैं ये मान लूँ कि सर्वे गलत है और केजरीवाल एक बार फिर खुल्ले मैदान में दे पटक कर पटकनी दे - चित्त पट्ट चित्त पट्ट - और फिर पट्ट चित्त कर देते हैं - तो फिर तो समझो कि मोदी डूब ही गए .. क्योंकि फिर मोदी द्वारा बहुत सताए केजरीवाल क्या मोदी को यूँ ही छोड़ देंगे ?? .. क्या फिर पट्ट पट्ट पट्ट नहीं कर देंगे ?? .. ..

इसलिए मुझे लगता है कि भक्त खैर मना रहे होंगे और प्रार्थना कर रहे होंगे कि पंजाब में कांग्रेस ही जीत जाए पर 'आप' किसी भी हालत में नहीं .. .. और सारे के सारे 'मोडिया' सर्वे मेरी इस बात की गवाही देते रहेंगे .. .. शर्तिया !! .. ..

पर चुनाव नतीजे आने के बाद आप महसूस करेंगे .. दे चित्त पट्ट - पट्ट चित्त - पट्ट पट्ट पट्ट .. समझ गए ना ?? .. हा !! हा !! हा !! .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment