Thursday 12 January 2017

/.. केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री होंगे ऐसा कुछ-कुछ सुनते ही भक्तगण सुन्न सनन सन्न हो गए थे .. और फिर दे बयान दे गालियां दे चीं चैं चौं दे तर्क कुतर्क .. तौबा !! .. और अरविन्द केजरीवाल को बहुत समय से नज़रअंदाज़ करने की नीति पर चल रहे मीडिया वाले भी बहक कर केजरीवाल गान शुरू कर बैठे थे - वो भी मय ढेर सारे फाइल शॉट्स के साथ .. .. और अरविन्द केजरीवाल अपने मकसद में सफल होते ही बहुत ही मासूमियत से कह दिए - पंजाब का मुख्यमंत्री मैं कैसे बन सकता हूँ - पंजाब का मुख्यमंत्री तो कोई पंजाब से ही होगा !! .. .. और मुझे लगा कि अरविन्द केजरीवाल ने कह दिया - बच्चों !! ना तुम कुछ समझे ना समझोगे - मैं मुख्यमंत्री बन गया तो तुम तो वैसे ही बर्बाद - और मैं नहीं बना तो भी मैं तुम्हे बर्बाद कर के रहूँगा .. यानि अब तुम्हें बर्बादी से यदि कोई बचा सकता है तो वो है केजरीवाल - पर तुम्हे बर्बाद कर के छोड़ेगा केजरीवार .. तुम तो बस मुझे गालियां देते रहो कोसते रहो .. .. हा !! हा !! हा !! .. .. और तब से बच्चे एक बार फिर सुन्न सनन सन्न हो गए हैं - बेचारे !! ..../.... मेरे दिमाग की बातें - दिल से .. ब्रह्म प्रकाश दुआ


No comments:

Post a Comment