Wednesday 18 January 2017

/.. और सलमान खान बरी हुए !! .. .. आज तो भक्त भी कन्फ्यूज्ड होंगे कि खुश हो लिया जाए या छाती कूटी जाए .. .. वैसे मैं बिल्कुल भी कन्फ्यूज्ड नहीं .. जब भी भक्त दुखी होते हैं मैं खुश हो जाता हूँ - और जब भी भक्त खुश होते हैं मैं तब भी खुश ही रहता हूँ .. क्योंकि मेरा सरोकार सलमान से ज्यादा तो भक्तों से है .. क्योंकि भले ही मोदी को तरस आता हो या ना हो - मुझे भक्तों पर हमेशा से तरस आता रहा है .. वो जब भी पागलों जैसे तालियां बजाते हैं तब भी - और वो जब भी हैरान परेशान होते हैं तब भी .. .. और इसलिए मैं आज भी खुश हुआ .. .. और मैं खुश इसलिए भी हुआ क्योंकि कम से कम सलमान पर न्यायिक प्रक्रिया के तहत पूरा केस तो चला ना !! .. ऐसा तो नहीं हुआ ना - कि कोई जांच नहीं कोई केस नहीं .. .. कोई आवाज़ नहीं उठाएगा .. कोई प्रश्न नहीं पूछेगा .. .. कौन सहारा ?? कौन बिड़ला ?? कैसा व्यापम ?? कैसा हवाला ?? कौन सी डिग्री ?? कैसा गड़बड़झाला ?? .. कौन किसका जीजा ?? कौन किसका स्स्स्साला ?? ..../.... मेरे दिमाग की बातें - दिल से .. ब्रह्म प्रकाश दुआ


No comments:

Post a Comment