Thursday 9 February 2017

// बिना रेनकोट वाले सभी दागी क्या भाजपा के छाते के नीचे संरक्षित हैं या होंगे ?? ..//


पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर 'रेन कोट पहन कर नहाने’ की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल की टिप्पणी को सदन की कार्यवाही से अब निकालने की मांग हो रही है .. और हमने तो बहुत पहले से मोदी को अपने दिल से निकाल रखा है .. पर भक्त हैं कि अभी तक इतरा रहे हैं .. ..

खैर भक्तों से आज कुछ और प्रश्न .. ..

यदि मनमोहन सिंह के ज़माने में भ्रष्टाचार की बारिश हो रही थी - और माना कि मनमोहन सिंह ने तो रेनकोट पहन कर अपने को बचा लिया होगा .. पर वो भ्रष्टाचार की ऐसी कैसी बारिश थी जो किसी अन्य को भी कोई दाग नहीं लगा .. और यदि दाग लगे थे तो मोदी ने उन दागों का क्या कर लिया ?? .. और यदि उनका कुछ नहीं किया या कर पाए - तो अब रेनकोट और अकेले मनमोहन सिंह को क्यूँ रो रहे हैं ?? .. क्या शालीनता का थप्पड़ सहन नहीं हुआ ?? .. .. 

और क्या केजरीवाल के भी कोई दाग लगा ?? .. नहीं लगा ना ?? .. मालूम है क्यों ?? .. क्या वो भी रेनकोट पहन के नहाने में निपुण हैं - या वो पढ़े लिखे डिग्रीधारी समझदार चैतन्य बुद्धिमान नेता हैं जिसमें फर्जी डिग्री वाले बेवकूफ मंदबुद्धि अहंकारी नेताओं से निपटने की अद्भुत क्षमता है ?? .. और उनकी कर्मठता और ईमानदारी ही उनका रेनकोट है .. .. और यदि केजरीवाल के कोई दाग लगा है तो वो तो ३५ साल पहले ना लगा होगा ना - वो तो ताज़ा ताज़ा दाग ही होगा ना - वो तो मोदी के कार्यकाल का ही होगा ना - तो फिर केजरी के दागों का क्या हुआ ?? .. क्या उनके भी धुल गए या धो दिए गए ?? .. .. 

और हाँ यदि रेनकोट का कोई तोड़ तुम्हारे पास नहीं है तो फिर एक दिन रात को ८ बजे टीवी पर आकर क्यों नहीं कह देते - भाइयों और बहनों - रात के १२ बजे के बाद रेनकोट पहनना वर्जित किया जाता है .. कल से आपका रेनकोट केवल एक प्लास्टिक का टुकड़ा रह जाएगा .. ५० दिन बाद यदि किसी के घर से रेनकोट निकला तो ऐसे कलाकार को रेनकोट सहित भाजपा द्वारा जप्त / संरक्षित कर लिया जाएगा .. बाकी बिना रेनकोट के दागी तो पहले से ही भाजपा में संरक्षित हैं ..  भाजपा का छाता बहुत बड़ा जो है .. है ना !! .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment