Sunday 5 March 2017

// क्या भविष्य में लोग ये नहीं कहेंगे - मोदी भारत के सबसे 'घटिया प्रधानमंत्री' थे ?? ..//


आजकल नरेंद्र मोदी बनारस में भाजपा का प्रचार कर रहे हैं और रोड-शो तक कर रहे हैं .. ..
मुझे लगता है भाजपाई मोदी का प्रचार रंग लाएगा और बनारस से भाजपा का उम्मीदवार जीत जाएगा .. ..

पर साथ ही निश्चित रूप से प्रधानमंत्री का ऐसा 'सड़क-छाप' प्रदर्शन भक्तों और भाजपाइयों को बहुत शर्मसार भी करेगा .. शर्तिया !!

भाजपाई मोदी ही कहते रहते हैं .. कि चुनाव तो एक उत्सव है और चुनावी माहौल में सब कहा-सुनी चलती है .. और क्योंकि यूपी चुनाव में तो केवल मोदी ही चुनाव के भाजपाई स्टार प्रचारक हैं - और निम्न चलताऊ भाषा जुमलों अपशब्दों उपहास आदि का उपयोग करते रहे हैं - इसलिए उन्हें भी जो-जो जवाबी वार पलटवार दिए गए हैं वो भी सही हैं .. और जो कम से कम चुनाव होने तक दिए जाते रहेंगे वो भी सहन करने ही होंगे .. और सहन ना होने पर रोने चिल्लाने कपड़े फाड़ने का विकल्प खुला रहेगा  .. .. 

इसी चुनावी माहौल में मैं भी मेरे अधिकारों का सदुपयोग कर भाजपाई मोदी से पूछना चाहूँगा कि ये 'सड़क-छाप' हो धूल में लोटमपोट हो जाने की प्रेरणा किससे मिली .. और ये कार्य करने के लिए इतना बड़ा झुण्ड क्यों ?? .. क्या मेहनतकश गधा अकेले ही अपना काम नहीं करते रहता ?? .. क्या उसको भी किसी समूह या पार्टी की दरकार होती है ?? .. ..

और मैं मेरे प्रधानमंत्री से पूछना चाहूँगा कि - जब 'भाजपाई नरेंद्र मोदी' आप पर इतना हावी हो गया है कि आप अपने पद की गरिमा तक भूल गए हैं - तो आप देश की गरिमा अक्षुष्ण कैसे रख सकेंगे जनाब ?? .. क्या भविष्य में आप नगर पालिकाओं और पंचायतों के चुनावों में भी पार्टी की मांग पर सबसे सफल भाजपाई प्रचारक के रूप में रोड-शो कर लेंगे ?? .. तो क्या भविष्य में लोग ये नहीं कहेंगे - मोदी भारत के सबसे 'घटिया प्रधानमंत्री' थे ?? .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment