Thursday 9 March 2017

/.. मोडिया के हर चंगू-मंगू से यह संकेत मिल रहे हैं कि पंजाब गोवा उत्तराखंड और मणिपुर में शायद चुनाव हुए ही नहीं थे - हुए भी होंगे तो हुए होंगे .. पर हाँ यूपी में जबरदस्त चुनाव हुए हैं और टक्कर कांटे की है .. और दे कयास पर कयास जारी हैं .. ..
और इस बीच कुछ आपियन्स सट्टा बाजार तक का हवाला देते हुए चिंतित हो रहे हैं कि यूपी में भाजपा आगे है और शायद अपने दम पर सरकार भी बना ले .. और भक्त आह्लादित हुए बैठे हैं .. ..
मेरा आपियन्स को संदेश .. .. फ़ोकट क्यों दिल छोटा कर रहे हो .. यूपी में भाजपा हारी तो ठीक और जीती तो और भी ठीक - क्योंकि फिर राज्य और केंद्र सरकार में मोदी की सरकार होने के कारण और यूपी बदहाल रहने के कारण 'आप' का काम २०१९ में शायद और आसान हो जाएगा .. और यदि भाजपा द्वारा यूपी का कायापलट कर दिया जाता है तो भी बहुत ठीक .. ..
पर क्योंकि ऐसी संभावना इसलिए निरंक है क्योंकि बकौल २०१४ की भाजपा और तब के मोदी ही - किसी भी काम को करने में वक्त तो लगता ही है .. और मोदी जी पौने ३ साल में जब कुछ कर भी नहीं पाए हैं - तो बचे सवा २ साल में क्या कर लेंगे ?? - बाबा जी का ठुल्लू ?? .. यानि मोदी ने भी अंततः जो कहा - वैसा गुड़गोबर किया - और वैसा ही गुड़गोबर ही तो कर सकेंगे .. .. हा !! हा !! हा !! ..../

मेरे दिमाग की बातें - दिल से .. ब्रह्म प्रकाश दुआ

No comments:

Post a Comment