Tuesday 28 March 2017

// जम्मू-कश्मीर के हालात "बदकिस्मती" या किसी अक्षम अहंकारी की नाकामी ?? ....//


अरे भक्तो !! .. जम्मू-कश्मीर में हालात बहुत चिंतनीय और दयनीय हो चले हैं .. वहां सेना पर वहां की अवाम पत्थर फेंक रही है .. और वहां की मुख्यमंत्री मेहबूबा जवाबदारी ना लेते हुए हालातों को "बदकिस्मती" बता रही है .. जबकि केंद्र सरकार की तो किस्मत चमकी हुई है .. ..

और हमारी सेना में तो कोई कमी खोट है ही नहीं .. आतंकवादी भी अपनी किस्मत को कोस ही रहे होंगे .. और सेना की तरफ से जम्मू-कश्मीर के पत्थरबाज लोगों को स्वयं सेनाध्यक्ष द्वारा चेतावनी भी दे दी गई थी .. ..

और इधर केजरीवाल के एमसीडी के चुनावों में व्यस्त होने के कारण कोई भी बेवकूफ जम्मू-कश्मीर की चिंतनीय दयनीय परिस्थितयो के लिए लाख चाह कर भी उन्हें जवाबदार या जिम्मेदार तो ठहरा ही नहीं सकता .. ..

तो इसलिए भक्तो .. अब तो तुम्ही बताओ कि इतनी चिंतनीय दयनीय स्थिति के लिए जिम्मेदार कौन .. और यदि जिम्मेदार गैरभाजपाई देशद्रोही ही हैं - या भी हैं - तो फिर इन देशद्रोहियों से कौन निपटेगा कब निपटेगा कैसे निपटेगा ?? .. ..

और हाँ !! - ये "बदकिस्मती" मेहबूबा की पीडीपी की है - या - मोदी की भाजपा की - या - जम्मू-कश्मीर की - या - पूरे देश की ?? .. या फिर किसी अक्षम अहंकारी की थोड़ी सी या बड़ी नाकामी तो नहीं ?? .. ..

और क्या पुरुषार्थ पर भरोसा करने वाले भी किस्मत के मारे होते हैं ?? .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment