Friday 17 March 2017

// भविष्य में विधायक-सांसद दल - मुख्यमंत्री - और सरकारें भी खरीदी जाएंगी ..//


अरे अभी-अभी एक और अति व्यावहारिक आईडिया आया !! .. आईडिया क्या मोदी-शाह के लिए सलाह है !! .. .. 

ये कप्तान अमरिंदर सिंह को भी भाजपा में क्यों नहीं ले लेते !! .. ..

वैसे भी क्या है ना कि .. क्योंकि पंजाब बॉर्डर स्टेट है - इसलिए सुरक्षा की दृष्टि से बेहतर रहेगा - अरे बेहतर क्या आवश्यक भी माना जा सकता है .. और फिर एक और राज्य में सरकार हो जाएगी .. सिद्धू से भी पिंड छूटेगा - बादल मजीठिया भी बच जाएंगे - और कांग्रेस-मुक्त भारत अभियान को गति मिलेगी .. और ड्रग आच्छादित प्रदेश से पार्टी फण्ड में भी बढ़ोतरी होगी - जिसका उपयोग अन्य जगह भी पार्टी विस्तार के साथ वंचित शोषित गरीबों मजदूरों किसानों और विशेषकर महिलाओं के कल्याण हेतु हो जाएगा .. और फिर प्रदेश और केंद्र में भाजपा सरकार होने के कारण प्रदेश के विकास सिंह और प्रगति कौर को भी गजब की गति मिलेगी .. .. है ना !! .. ..

कम से कम अब तो आप मुझ पर ये तोहमत मत मढ़िएगा कि मैं हमेशा मज़ाक या फ़िज़ूल की बातें करता रहता हूँ .. मैं कभी-कभार संजीदा बात भी करता हूँ .. ऐसी बात जो पूरे देश को स्वीकार्य हो .. आज की राजनीति में स्वीकार्य हो .. और गोवा-पर्रिकर के सफलतम फॉर्मूले के अनुरूप हो - उसे आप मज़ाक या फ़िज़ूल कत्तई नहीं कह सकते .. ..

और यदि फिर भी आपको मेरा उपहास करना ही हो तो कर लें - पर याद रखें भविष्य में ऐसा ही कुछ हो कर रहेगा .. .. अब विधायकों और सांसदों की 'आत्मा की आवाज़' पर आवक-जावक खरीदी की बातें हुई पुरानी - अब तो विधायक-दल और सांसद-दल भी खरीदे जाएंगे - मुख्यमंत्री भी खरीदे जाएंगे - और तो और पूरी की पूरी सरकारें भी खरीदी जाएंगी .. और 'आत्मा की आवाज़' जाएगी नभ में विचरण करने और ये सब खरीद-फरोख्त डंके की चोट पर राजनीति के नाम पर ही हो जाएगी .. .. समझे !! .. .. 

और इसके लिए भक्तों को बस एक छोटा सा कार्य करते रहना होगा - रोने-धोने के पहले बस कुछ वर्षों तक जाप करते रहने होगा - मोदी !! मोदी !! मोदी !! .. बाकि सब स्वतः ही सुचारू रूप से होते चलेगा .. आप तो बस देखते रहिएगा - या देखते रह जाइएगा .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment