Wednesday 5 April 2017

// जेठमलानी को भुगतान करें या नहीं - भक्त और उपराज्यपाल कन्फ्यूज्ड क्यों ? ..//


ये कौन 'फड़तूस भक्त' हैं जो कह रहे हैं कि केजरीवाल सरकार ने जनता के पैसे से वकील राम जेठमलानी को केजरीवाल जेटली मानहानि मुकद्दमें में कोई भुगतान कर दिया है .. और जनहित देशहित के नाम पर केजरीवाल और केजरीवाल सरकार को गालियां बक रहे हैं .. जबकि वस्तुस्थिति तो यह है कि अभी कोई भुगतान हुआ नहीं है .. राम जेठमलानी ने एक शानदार कानूनी पैंतरा भर फेंका है जो भक्तों की छोटी सी समझ के बाहर है .. और भक्तों के जैसे ही उपराज्यपाल कन्फ्यूज्ड हैं - इसलिए उन्होंने प्रकरण में कानूनी राय मांगी है .. ..
तो यदि भुगतान नहीं होता है तो फिर ये स्थापित हो जाएगा कि मुकद्दमा जेटली और केजरीवाल के बीच है .. और यदि भुगतान हो जाता है तो तय हो जाएगा कि मुक़द्दमा जेटली और दिल्ली सरकार के माननीय मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल के बीच है .. ..
और यदि भुगतान हो जाता है तो समस्त 'फड़तूस भक्त' यदि चाहें तो उपराज्यपाल और जेटली को चाहे जितनी गालियाँ निकाल सकते हैं .. .. 
और यदि भुगतान नहीं होता है तो फिर तो प्रकरण की दिशा भी बदल सकती है - और बदल तो क्या उलट सलट भी हो सकती है .. और ऐसी स्थिति में 'फड़तूस भक्त' यदि चाहें तो राम जेठमलानी और केजरीवाल को चाहे जितनी गालियां निकाल सकते हैं .. ..
तो इसलिए गालियां देने वाले 'फड़तूस भक्तों' को मेरी समझाइश .. राम जेठमलानी एक काबिल वकील हैं .. केजरीवाल एक अक्लमंद क्रांतिकारी निडर नेता हैं .. इसलिए गालियों की लिस्ट तैयार रखो और इंतज़ार करो इंतज़ार !! .. समझे 'फड़तूस भक्तो' !!

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

3 comments:

  1. VVPAT खरीदने के लिए मोदी सरकार को 10 पत्र लिख चुका है चुनाव आयोग http://www.nationaldastak.com/story/view/ec-still-awaits-fund-for-vvpat#.WOT3BhHoAOA.twitter

    ReplyDelete
  2. मीडिया को 2000 के नोट में चिप दिखती है पर EVM में घोटाला नहीं, यह सब बिके हुए हैं- अभय कुमार दुबे http://boltahindustan.com/abhay-dubey-comment-on-evm-scam/

    ReplyDelete
  3. Bhanu Bharatiya 13 hrs ·
    अरुण जेटली जी भारत के वित्तमंत्री हैं । सीबीआई उनके कब्जे में हैं । अरविन्द केजरीवाल जी ने Delhi के मुख्यमंत्री के नाते बीजेपी सांसद कीर्ति आज़ाद और महान क्रिकेट खेलाड़ी बिशन सिंह बेदी जी के लिखित शिकायत पर DDCA के भ्रष्टाचार को उठाया । ये मामला पर्सनल कैसे हो गया ?? कोई ये पारिवारिक विवाद है क्या ?? केंद्र सरकार ने अपने पिंजड़े में बंद बाज सीबीआई से इसकी कोई जाँच नहीं कराई , उल्टा अरुण जेटली जी ने अरविन्द जी पर क्रिमिनल सूट और 10 करोड़ का मानहानि का दवा ठोक दिया | अब इस केस में रामजेठमालानी जी जैसे देश के बड़े वकील ही अरुण जेटली के खिलाफ लड़ सकते हैं जिनके पास पैसा है , पॉवर है और सीबीआई है | रामजेठमालानी जी ने अब मुख्यमंत्री Delhi अरविन्द जी का केस फ्री में लड़ने में फैसला किया है | नोट - मोदी जी पर गुजरात मुख्यमंत्री रहते गुजरात दंगे पर उनके खिलाफ केस चले हैं , उसका फीस तो गुजरात सरकार ने भरा है | वो केस पर्सनल नहीं था |

    ReplyDelete