Tuesday 18 April 2017

// ये केजरी क्रांतिकारी चीज़ है - ये टुच्चों को मरवाएगा .. इसे उल्लू बैठाने भी आते हैं ....//


ये हमारे रईसी फ़कीर सेवक और भाजपाई - चुनावी रैलियों रोड-शो प्रचार-प्रसार जमीन-जायदाद और अन्य अनेक सही गलत मदों पर करोड़ों अरबों का खुल्लमखुल्ला खर्च पूरी बेशर्मी और ढीठता के साथ कर चुके हैं - और बिना रोकटोक बेलगाम लगातार करते दिख रहे हैं  .. ..

और मेरा दावा है कि यदि इस पर भी कोई शुंगलू या उल्लू कमेटी बैठा दोगे तो १५-२० लाख रूपए हर भारतीय के खाते में आ जाएंगे .. ..

क्या है ना कि अब देश ने एक नई सुबह और झलक और परिपाटी और शुरुआत देखी है .. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से शुंगलू की बदौलत ९७ करोड़ की वसूली जो हो रही है .. हा !! हा !! हा !! .. ..

मैं कहता ना था कि केजरीवाल वो क्रांतिकारी चीज़ है कि यदि कोई उसे मारने की कोशिश भी करेगा तो वो देशहित में लाखों टुच्चों को भी मरवाएगा .. मसलन अब आगे आने वाली पीढ़ी के समझदार लोग प्रश्न पूछेंगे कि यदि केजरीवाल से सरकारी अपव्यय की वसूली की गई थी तो फिर मोदी मनमोहन शिवराज रावत रमन ममता वसुंधरा वीरभद्र पटनायक मायावती अखिलेश खट्टर नितीश फडणवीस आदि से भी सरकारी अपव्यय की वसूली क्यों नहीं ?? .. है ना ?? .. ..

बस भक्तो !! अब ये मत कह देना कि  मोदी मनमोहन शिवराज रावत रमन ममता वसुंधरा वीरभद्र पटनायक मायावती अखिलेश खट्टर नितीश फडणवीस आदि ने कभी कोई एक पैसे का भी सरकारी अपव्यय किया ही नहीं .. ..

वो क्या है ना कि जैसे ही कोई उल्लू कमेटी बैठेगी सब अपव्यय सामने आ जाएगा - और केजरीवाल को उल्लू बैठाने भी आते हैं .. समझे !! .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment