Friday 7 April 2017

// केजरीवाल तो मध्यप्रदेश में भी असरकारक और हानिकारक.. समझे भक्तो !! ....//


मैनें कहा था ना कि केजरीवाल कई भ्रष्टाचारियों के लिए काल है - और अभी उनके मार्फ़त बहुत कुछ अच्छा होना शेष है .. तो आइए मुलाहिज़ा फरमाइए .. ..

मैं एमपी का एक सामान्य नागरिक हूँ - और मेरी ना तो यहां के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी है और ना ही मेरा उनकी मानहानि करने का कोई इरादा है .. पर मुझे व्यक्तिगत रूप से पूरा विश्वास है कि शिवराज एमपी के २ चर्चित घोटाले डम्पर और व्यापम घोटाले में व्यक्तिगत रूप से लिप्त रहे हैं और भ्रष्टाचार हुआ है .. ..

और अब केजरीवाल के प्रताप से डम्पर घोटाले में भक्तों को संतप्त करने वाले तथ्य सामने आ गए हैं - और तथ्य ये हैं कि ८-१० साल पूर्व से चल रहे और लीपापोती किये जा रहे डम्पर घोटाले में आरोपित शिवराज की तरफ से वकील उदय यू ललित को पैरवी करने के लिए एमपी सरकार ने ११ लाख रूपए प्रति पेशी के हिसाब से स्वीकृति प्रदान की थी .. ..

और विदित हो कि ये वकील उदय यू ललित केवल कोई सामान्य वकील ना हो न्याय के अच्छे खासे जानकार भी हैं - क्योंकि यही विद्वान वकील आजकल उच्चतम न्यायालय में न्यायमूर्ति हैं .. .. और इसलिए मुझे व्यक्तिगत रूप से ऐसा विश्वास है कि जो लाखों करोड़ों रूपए का भुगतान एमपी सरकार द्वारा उदय यू ललित को हुआ होगा उसमें भुगतान देने वाले और भुगतान लेने वाले किसी भी नैतिक या न्यायायिक पहलू से अनभिज्ञ नहीं रहे होंगे .. ..

और यदि एमपी सरकार द्वारा उदय यू ललित को हुआ लाखों करोड़ों रूपए का भुगतान अनियमित है तो फिर तो शिवराज जी को एमपी के मुख्यमंत्री पद से और न्यायमूर्ति उदय यू ललित जी को अपने पद से इस्तीफ दे देना चाहिए .. .. नैतिक आधार पर भी और न्याय के हित में भी .. ..

और मेरी व्यक्तिगतत अपेक्षा है कि दिल्ली के उपराज्यपाल बैजल जी को अविलंब बिना किसी भय और विद्वेष के और बिना केंद्र सरकार और मोदी जी के दबाव में आए दिल्ली सरकार द्वारा जेठमलानी को किसी भी प्रकार के भुगतान की मांगी गई अनुमति तत्काल सिरे से खारिज कर देनी चाहिए .. .. और इस विषय में 'ज़ी टीवी' और 'टाइम्स नाउ' ने अपना भोंपू बंद नहीं करना चाहिए .. ..

और मेरी अंतिम मांग .. केजरीवाल जैसे मेधावी निडर क्रांतिकारी की अध्यक्षता में एक आयोग का तुरंत गठन होना चाहिए जो इसी प्रकार के अनन्य मामलों कि जांच करे और सभी दोषियों को सजा दिलवाए और सरकारी धन की वसूली भी करवाए .. विशेष रूप से शुरुआत यदि जेटली - स्वराज - चिदंबरम - सिब्बल आदि से जुड़े वकालत के सरकारी भुगतान से हो तो भक्तों को भी मज़ा आएगा और देश का भला भी हो जाएगा .. ..

तो कहो तो न्यायप्रिय भक्तों कैसी कही - और कैसी रही ?? .. और बताओ तो - कि ये केजरीवाल ने किसकी मानहानि की और कौन लपेटे में आया ?? .. और सोचो तो - कि ये अदने से केजरीवाल ने इतनी बड़ी कौन सी मानहानि कर दी जो इतनी असरकारक हो गई - और वो स्वयं ही तुम्हारे लिए इतना हानिकारक हो गया ?? .. है ना !! .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment