Sunday 9 April 2017

// अरे मेरे भक्त मित्रो !! .. मैं पागल थोड़े ही हूँ !! ....//


दिल्ली के एमसीडी चुनाव में भाजपा के मुद्दे ..
केजरीवाल ने जेठमलानी को ४ करोड़ की फीस का भुगतान करने की अनुशंसा करी - जबकि एलजी ने भुगतान करने की अब तक अनुमति नहीं दी जिसके कारण भाजपा और कांग्रेस को लग रहा है कोई उनकी जेब काट गया ..
केजरीवाल ने १० महीने पहले अपने घर में मेहमानों को ११००० रूपए की थाली परसी जिसका भुगतान भी नहीं किया और जिसके कारण भाजपा और कांग्रेस का पेट अभी-अभी दुखा ..

दिल्ली में कांग्रेस का चुनावी मुद्दा ..
शुंगलू महाराज की जय ..

और दिल्ली में एमसीडी चुनाव पहली बार लड़ रही केजरीवाल की 'आप' पार्टी के मुद्दे ..  
कांग्रेस और भाजपा ही वो २ पुरानी पार्टियां हैं जो एमसीडी-सरकार की वर्षों से अदला-बदला-बदली कर मिल-बाँट कर भ्रष्टाचार करती रही हैं - और दिल्ली का सत्यनाश .. पर अब भ्रष्टाचार पर पूरी रोक लगेगी ..
हाउस टैक्स माफ़ करेंगे ..
दिल्ली में फैली गंदगी साफ़ करेंगे ..
एमसीडी की वित्तीय स्थिति को घाटे से निकाल मुनाफे में लाकर बताएंगे ..
शिक्षा स्वास्थ्य के कामों में और प्रगति लाएंगे ..

अब इसके बाद भी जो मेरे भक्त मित्र मुझ से ये पुनः अपेक्षा कर रहे हैं कि मैं केजरीवाल की 'आप' पार्टी का साथ ना देते हुए मोदी की भाजपा का साथ दूँ .. उनको मेरा एक ही जवाब .. मैं पागल थोड़े ही हूँ !!

मेरे दिमाग की बातें - दिल से .. ब्रह्म प्रकाश दुआ

1 comment:

  1. 9-4-2017
    1-Rofl Critic‏ @RoflCritic 19h19 hours ago
    स्कूल की जमीन पर बीजेपी का कार्यालय बना था AAP कार्यालय की ज़मीन पर JIO का कार्यालय बनेगा।
    2-AAP Express 🇳‏ @AAPExpress 10h10 hours ago
    Watch : तमाम पार्टियों के दफ्तर दिल्ली में है, लेकिन #AAP_के_साथ_भेदभाव क्यों ? : .@raghav_chadha pic.twitter.com/QcfzTgjQBJ
    3-BHAGAWANA RAM UPADHY‏ @BrUPADHY 9h9 hours ago
    https://www.youtube.com/watch?v=tfdkE0ZxSO4&sns=tw … via @youtube
    4-कल्पेश याग्निक का कॉलम: क्या ऐसे समझें दुनिया को हिला देने वाले पनामा पेपर्स की कहानी - www.bhaskar.com http://www.bhaskar.com/news/UT-DEL-HMU-NEW-kalpesh-yagnik-column-5295385-NOR.html
    5-Rakesh K.‏ @AAPKA_RK 12h12 hours ago
    ऑफिस तो बन्द करा दोगे लेकिन जो लोगों के दिलों में #आप के ऑफिस खुले हुए है उनका क्या करोगे #TakeMyPlace4AAPOffice pic.twitter.com/Eeuorc5tRo
    6-Ankit Lal‏Verified account @AnkitLal 9h9 hours ago
    अरविंद केजरीवाल अपराधी है और मोदी उससे मिला हुआ है क्योंकि भक्तों की इतनी चीख़ पुकार और विधवा क्रंदन के बावजूद उसको गिरफ्तार नहीं कर रहा।
    7-pratik wasnik‏ @pratikwasnik 4h4 hours ago
    मैं अन्ना हूँ, जैसा की आपको पता है केंद्र में इस सरकार को लाने के लिए भूखा तक रहा हूँ। लोकपाल तो जुमला था। अब मेरा मौन व्रत है। https://twitter.com/subashpandey7/status/846782650169933824 …

    ReplyDelete