Wednesday 19 April 2017

// और इसलिए मेरा भाजपा से तार्किक विरोध करते रहना मुझे आत्मसंतोष दे रहा है ..//


उच्चतम न्यायालय के निर्णय अनुसार कुछ भाजपाई नेताओं पर बाबरी मस्जिद विध्वंस के लिए आपराधिक षड़यंत्र का मुकदमा चलेगा .. ..

यानि आपराधिक षड्यंत्र हुआ .. यानि बाबरी मस्जिद विध्वंस के लिए षड्यंत्र रचा गया था .. यानि जो कृत्य किया गया वो सही नहीं था .. यानि वो भाजपाई जो उच्चस्थ पदों पर और यहां तक कि संवैधानिक पदों पर बैठा दिए गए थे वो आपराधिक षड़यंत्र रचने के आरोपित हैं - यानि जो हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण था .. यानि बहुत से यानि यानि और यानि !! .. ..

और इसलिए कहता रहा हूँ कि देश में अनेक षड़यंत्र रचे जाते रहे हैं और रचे जा रहे हैं .. इसलिए इस देश को आज सबसे अधिक आवश्यकता षड्यंत्रकारियों को पहचान उन्हें सत्ता से हटाने की है .. अन्यथा ये लोकतांत्रिक देश षड्यंत्रों से विमुक्त हो ही नहीं सकेगा .. ..

और भाजपाई की पहचान तो आज षड्यंत्रकारियों के रूप में स्थापित हो गई है .. इसलिए देशहित में भाजपा का कमज़ोर होना - या फिर कम से कम सत्ता में एकाधिकार से वंचित होना आवश्यक है .. ..

इसलिए समाज में साम्प्रदायिकता का विष घोलने या धर्म की राजनीति वो भी दादागिरी और गुंडागर्दी के साथ करने के लिए मेरा भाजपा से तार्किक विरोध करना और करते रहना मुझे आत्मसंतोष दे रहा है .. .. भक्तों की भक्त जानें और आपकी आप जानें  .. धन्यवाद .. !! जय हिन्द !!

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment