Thursday 11 May 2017

// स्पष्ट तो ये होना चाहिए कि एक भी मक्कार कायर बेशर्म नेता बख्शा नहीं जाएगा ....//


दैनिक भास्कर में छपा है .. .. /.. ट्वीट्स .. उमर फ़याज़ की क्रूर हत्या घाटी में आतंकवाद के कायराना रवैय्ये को उजागर करती हैI देश शोक में हैI यह स्पष्ट होना चाहिए कि एक भी आतंकी बख्शा नहीं जाएगाI - राम माधव, भाजपा नेता ../

मेरी प्रतिक्रिया .. ..

उमर फ़याज़ की हत्या क्रूर थी .. सबको मालुम है .. साथ ही घिसी-पिटी अति संवेदनशील और महत्वपूर्ण और खून खौलाने वाली बातें भी मालुम हैं कि - घाटी में आतंकवाद है - आतंकवाद का रवैय्या कायराना है - और देश शोक में है .. जी हाँ !! - हो सकता है कि कुछ भक्तों को ना मालुम हो पर उन्हें छोड़ ये सब सबको मालुम है .. ..

और आप फरमाते हैं कि - "यह स्पष्ट होना चाहिए कि एक भी आतंकी बख्शा नहीं जाएगा" .. पर जनाब प्रश्न उठता है कि ये स्पष्ट कौन करेगा ?? .. ..

राम माधव जी कान खोल के सुनो - ये चाहिए-चाइये-चाइये सुन-सुन कर कान पाक गए - इसलिए मुझे तो अब तुमसे उत्तर चाइये - तुमसे !! - समझे !! .. यदि अपने आपको देश भक्त कहने का शौक पाले बैठे हो तो उत्तर दो कि कौन ये स्पष्ट करेगा कि "एक भी आतंकी बख्शा नहीं जाएगा" ?? - क्या वो मेहबूबा है या राजनाथ या जेटली या मोदी या भागवत ?? या फिर बताओ तो कि तुम क्यों नहीं .. आखिर तुम किस खेत की मूली हो भाई ?? .. आखिर तुम्हारी जम्मू-कश्मीर में क्या भूमिका है भाई ?? .. ..

और राम माधव जी क्या तुम ये भी बताओगे कि ये स्पष्टीकरण कैसा होगा ?? .. क्या राजनाथ हमेशा की तरह यदि एक बयान दे देंगे कि "एक भी आतंकी बख्शा नहीं जाएगा" तो तुम्हारी अंतरात्मा और पावन शरीर को स्पष्ट हो जाएगा कि अब तो "एक भी आतंकी बख्शा नहीं जाएगा" ??.. या फिर तुम भी तो मोदी जैसे ही सबको बेवकूफ नहीं बना रहे ?? .. या तुम्हारा रवैय्या भी तो कायराना नहीं है ?? .. ..

राम माधव जी !! .. कृपया जान जाओ कि पूरे प्रकरण में यदि किसी को कुछ करना धरना चाइये तो वो है मोदी और मोदी सरकार .. समझे ?? .. और तुम भी उस सरकार से ही जुड़े हो और पोषित हो .. और ये बात मुझे स्पष्ट है - समझे ?? .. इसलिए मुझे स्पष्ट होता है कि तुम्हारा रवैय्या भी तो कायराना ही हुआ - है ना ?? .. ..

और इसी तथ्य के परिप्रेक्ष्य में कि - यहां हर जवाबदार और जिम्मेदार 'चाइये'-'चाइये'-'चाइये' चिल्लाता फिर रहा है और वो करता-धरता कुछ नहीं - मेरी भी मांग है कि अब - "यह भी स्पष्ट होना चाहिए कि एक भी मक्कार कायर बेशर्म नेता बख्शा नहीं जाएगा" .. और ऐसा अब जनता को ही सुनिश्चित करना होगा .. !! जय हिंद !! .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment