Wednesday 17 May 2017

// केजरी पर सड़े साडू आरोप तो हुए फुस्स - पर केजरी के आरोप तो सही सिद्ध हो गए ..//


अब जब केजरीवाल सब के लिए असहनीय हो चले हैं - और बड़ी अजीबोगरीब दलीलें और बातें सामने लाई जा रही हैं तो अब तो ये लगने लगा है कि - मानो देश भ्रष्टाचार मुक्त था और है - और मानो भ्रष्टाचार मुक्त रहेगा यदि मोदी रहेंगे - और मानो नहीं रहेगा यदि केजरीवाल आ गए या कांग्रेस आ गई .. ..

ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूँ कि आजकल आरोपों को लेकर देश में एक नया उत्साह देखा जा रहा है .. और ये उत्साह ये बताने के लिए ही है कि केजरीवाल पर लग रहे सभी सड़े साडू आरोप सही हैं - और लगे हाथ ये बताने के लिए भी कि देखो केजरीवाल द्वारा पूर्व में लगाए गए सभी आरोप निराधार थे .. .. और ये भी कि अब तक देश का यदि कोई आरोप किंग रहा है तो वो है अरविन्द केजरीवाल !! .. ..

यानि यदि केजरीवाल के आरोप निराधार थे तो तय हुआ कि देश में तो भ्रष्टाचार था ही नहीं बल्कि भ्रष्टाचार होने की एक हवा बनाई गई थी - जैसा कि कई कोंग्रेसी ऐसे ही टेके लगाते आए हैं .. .. लेकिन अब चूँकि मोदी आ गए हैं तो अब तो भ्रष्टाचार का कोई सवाल ही नहीं उठता - क्योंकि वास्तव में किसी भी माई के लाल में दम भी नहीं की सवाल उठा सके और जवाब हासिल कर सके .. और इसलिए तय माना जा सकता है कि भ्रष्टाचार तो अब है ही नहीं !! .. ..

यानि ये तय हुआ कि देश में भ्रष्टाचार ना तो था ना है .. और अब यदि कुछ तय होना शेष है तो केवल एक बात है कि केजरीवाल पर लगे सड़े साडू आरोप सही हैं या नहीं .. और इस महान कार्य में कपिल मिश्रा मोदी के 'विश्वास'पात्र हो देश सेवा में लगे पड़े हैं .. और इसलिए आप तो अब ये विश्वास भी कर सकते हैं कि भविष्य में तो भ्रष्टाचार करना अब नामुमकिन ही होगा .. क्योंकि अब तो केजरीवाल के ही शिष्य कपिल मिश्रा भी तो विश्वास के साथ भ्रष्टाचारियों के काल बनकर अवतरित हो गए हैं .. .. 

इसलिए भक्तों अब जबकि पूर्व में भ्रष्टाचार था नहीं - वर्तमान में हो सकता नहीं - भविष्य में कोई कर सकेगा नहीं तो फिर इतना विचलित क्यों हुए जा रहे हो .. सो जाओ रेनकोट पहन के !! .. ..

या फिर समझ लो कि इस देश में तुम्हारे जैसे मूर्खों की अज्ञानता की वजह से ही भ्रष्टाचार चरम पर है और तुम एक अकेले केजरी के पीछे पड़े हो जो मोदी के पीछे पड़ा है और भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई लड़ रहा है .. और याद कर थोड़ी शर्म कर लेना कि ये वही केजरीवाल है जिसने पहली बार हिम्मत कर उस वक़्त मोदी से भी ज्यादा सशक्त लालू और चिदंबरम पर आरोप लगाए थे - जिस पर तुम्हारे ५६ इंची हिचकते लचकते लरजते अब कार्यवाही करने की हिम्मत करते दिख रहे हैं .. और ये सिद्ध हो रहा है कि केजरीवाल के आरोप निराधार नहीं थे .. ..

और इसलिए ये संभावना और मज़बूत होती है कि आरोप किंग केजरीवाल के द्वारा लगाए गए बहुतायत में आरोप सही थे और सही हैं .. और इसलिए सही मायने में तो लगातार खड़े तने प्रश्न अब पुनः उठते हैं कि मोदी की डिग्री सही कैसे हो सकती है ?? .. तो फिर मोदी भ्रष्ट क्यों नहीं ?? .. तो फिर मोदी का रेनकोट कौन उतारेगा ?? .. तो फिर २ मंत्रियों की फाइल केंद्र सरकार ने पिछले १० दिनों तक अटका क्यों रखी है ?? .. तो फिर मोदी केजरीवाल को काम क्यों नहीं करने दे रहे हैं ?? .. तो फिर व्यापम का क्या हुआ ?? .. तो फिर थावरचंद का मीसाबंदी प्रकरण दब क्यों गया .. आदि !! .. ..

और क्या कपिल मिश्रा एक ईमानदार आपिये हो आरोप मुक्त बने रहेंगे ?? या उन्हें रेनकोट पहना विशेष अभयदान दे दिया गया है ?? .. या फिर कहीं उन्हें राष्ट्रपति पद के लिए तो खड़ा नहीं कर दिया जाएगा ?? .. आखिरकार एक ईमानदार होनहार निडर 'संघ संस्कारित' 'बेहोश कहने पर बेहोश हो जाने वाला' कपिल जैसा आज्ञाकारी 'रबर स्टाम्प' और कहाँ और कौन मिलेगा ?? .. .. हा !! हा !! हा !!  

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment