Saturday 20 May 2017

// ललित माल्या को भूल भक्त छापों का जश्न मना रहे थे - कार्ति भी इंग्लैंड भग लिया ....//


ललित मोदी इंग्लैंड भाग गया .. माल्या इंग्लैंड भाग गया .. कार्ति चिदंबरम भी इंग्लैंड भाग गया .. ..
मेरा इंग्लैंड जाने का प्रोग्राम था .. मैनें कैंसल करवा दिया .. क्योंकि मैंने तय किया है कि जाऊंगा तो तिहाड़ ही जाऊंगा .. पर लिखना नहीं छोड़ूँगा .. कोई आपत्ति ?? .. ..

पर हाँ एक बात और .. मैं एमपी की जेल में नहीं जाना चाहूंगा जहां गजब के एनकाउंटर एक्सपर्ट कई लोगों को जेल कटवा रहे हैं .. और यदि मेरा एनकाउंटर हो जाए तो मेरी वसीयत इस प्रकार है .. मेरा दाह संस्कार इंदौर की जीवनदायनी नदी 'खान चाची' के किनारे स्थित प्राणी संग्रहालय में किया जाए ताकि मैं इंसानों से बेहतर जानवरों के बीच खुश रह सकूं .. कोई आपत्ति ?? .. ..

और इसलिए आज फिर लिख रहा हूँ - ये कार्ति चिदंबरम क्यों और कैसे देश के बाहर चला गया या जाने दिया गया या भेज दिया गया - जबकि उस पर तो तमाम गंभीर आरोप वर्षों से लगे हैं - और आरोप ऐसे कि उन आरोपों के रहते ही उसका पासपोर्ट रद्द किया जा सकता था .. और किया ही जाना था .. ..

पर ऐसा हुआ नहीं या ऐसा किया नहीं .. कहीं केवल इसलिए तो नहीं कि कार्ति चिदंबरम 'आप' पार्टी में नहीं .. या फिर कांग्रेस और भाजपा में कोई अंतर ही नहीं .. दोनों बराबर की भ्रष्ट और निकम्मी पार्टियां जो ठहरीं .. .. है ना !! .. ..

भक्तों से निवेदन है कि कार्ति चिदंबरम के ठिकानों पर छापे की ख़ुशी में अब एक दूसरे के ठिकाने छापे छाप जश्न मनाते रहें .. आप इसी लायक हैं .. समझे !! ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment