Wednesday 24 May 2017

// उधर आग बुझी - और इधर सुलग गई .. क्योंकि 'आप' में अद्भुत क्षमता जो है ....//


'आप' पार्टी की एक महिला विधायक अलका लाम्बा अपने कार्यक्षेत्र में भीषण आग लगने पर रात के ३ बजे भी दुर्घटना स्थल पर पहुँच जाती हैं - और वो वहां पहुँच वही अपेक्षित करती हैं जो ऐसे मौकों पर अनन्य अच्छे नेता अपने कर्तव्यों के निर्वहन हेतु या अपनी छवि चमकाने हेतु सदियों से करते आए हैं .. और अपेक्षा के अनुसार ही आग बुझाने वालों द्वारा आग बुझा ली जाती है .. और अपेक्षा अनुसार अलका लाम्बा प्रसन्नता का इज़हार करने के लिए सबसे सरल और तैयार तरीका अपनाते हुए हाथ की २ उँगलियों से 'V' का विक्ट्री साईन बना देती हैं .. सब कुछ लगभग अपेक्षा के अनुसार .. ..

और फिर उसके बाद भी अपेक्षा के अनुसार ही भक्तो की सुलग पड़ती है .. और कुछ जले पत्रकारों के दिल पिछवाड़े तो लपटीय आग ही लग जाती है .. और अपेक्षा के अनुसार ही दूसरे दिन पूरा मोदिया अलका लाम्बा के किये को नकारात्मकता के साथ दिखाने का भरपूर प्रयास करता रहता है .. पर असफल रहता है .. और अपेक्षा के अनुसार ही अलका लाम्बा को फ़ोकट में अच्छी खासी फुटेज मिल जाती है - और भक्तों की सुलगती रह जाती है .. ..

इसलिए कहता हूँ कि 'आप' में बहुत ताकत है .. 'आप' की एक नेता जब अपनी उपस्थिति में रात के ३ बजे आग बुझाने का काम संपन्न करवा देती हैं तो भक्तों की स्वतः ही सुलग पड़ती है .. यानि उधर आग बुझी - और इधर सुलग गई !! .. ..है ना !! .. ..

और यकीन मानें ऐसा होना भी अपेक्षित ही है .. क्योंकि 'आप' में 'अनअपेक्षित' करने की अद्भुत क्षमता जो है .. हा !! हा !! हा !! .. !! जय हिन्द !! .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment