Friday 19 May 2017

// यदि राहुल भाजपा में चले जाएं तो ?? ..>.. >.. केजरी तुम्हें पागल करके छोड़ेगा .. ..//


यदि राहुल गांधी भाजपा में चले जाएं तो ?? .. तो कांग्रेस का भला हो जाएगा .. और भाजपा का क्या हो जाएगा ?? .. भाजपा का बेडा गर्क .. वो क्यों ?? .. क्योंकि कांग्रेस का भला होगा तो भाजपा का बुरा होना तय है .. तो फिर राहुल भाजपा में जाते क्यों नहीं ?? .. पागल है !! ..

अच्छा भाजपा राहुल गांधी को क्यों नहीं ले लेती ?? .. भाजपा पागल थोड़े ही है .. क्यों तो फिर अनेक कोंग्रेसियों को क्यों लिया ?? .. क्योंकि कोंग्रेसी तो बेवकूफ थे .. तो फिर राहुल को भी क्यों नहीं ?? .. कहा ना राहुल बेवकूफ नहीं पागल है !! .. ..

तो क्या पागल और बेवकूफ में कोई अंतर ?? .. जी हाँ बहुत अंतर है .. बेवकूफ बेवकूफी पटकता है - और पागल बेवकूफी पर ताली बजाता है .. .. मसलन कपिल मिश्रा ने बेवकूफी पटकी और भक्तों ने ताली बजा दी .. ..

यानि भक्त पागल हैं ?? .. जी हाँ .. पर भाजपा नहीं ?? .. जी नहीं .. तो फिर भाजपा क्या है - बेवकूफ ?? .. नहीं - भाजपा तो शानी है जो पागलों का सहयोग लेकर लोगों को बेवकूफ बना रही है !! .. ..

अच्छा यदि भाजपा पागलों का सहयोग लेती है तो फिर भाजपा राहुल का सहयोग क्यों नहीं लेती ?? .. .. किसने कहा नहीं लेती ?? .. भाजपा राहुल का पूरा सहयोग ले रही है .. आज तक राहुल ने किसी शाने के खिलाफ या बेवकूफ के खिलाफ कोई खुलासा किया या किसी की पोल-पट्टी खोली ?? .. नहीं ना !! .. ..

यानि कुल मिलाकर .. राहुल पागल है जो भाजपा में नहीं जा रहे पर भाजपा को सहयोग दे रहे हैं .. और भाजपा शानी है जो राहुल का सहयोग ले रही है पर राहुल को नहीं .. और कोंग्रेसी बेवकूफ हैं जो भाजपा में जा रहे हैं .. और भक्त भी पागल ही हैं जो भाजपा को सहयोग दे रहे हैं !! .. ..

दिलचस्प !! .. पर इसके बीच ये जनता का क्या ?? .. जनता पागल नहीं पर बेवकूफ बन गई है !! .. ..

और केजरीवाल !! .. केजरीवाल ना पागल है ना बेवकूफ ना भाजपा में जाएगा ना भाजपा उसको लेगी ना वो भाजपा को सहयोग देगा ना कांग्रेस को और ना ही उसे बेवकूफ बनाया जा सकता है .. केजरीवाल तो अलग ही चीज़ है .. और बेवकूफों को मेरा सुझाव है कि उसके बारे में ज्यादा मत सोचना अन्यथा पागल हो जाओगे और पागलों को सुझाव देना समझदारी नहीं होगी .. पर शानो को मेरी चेतावनी .. केजरी तुम्हें बार-बार बेवकूफ बना पागल करके छोड़ेगा .. समझे !! .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment