Wednesday 24 May 2017

// सर्जिकल स्ट्राइक एक बार फिर - पर इस बार 'धमाके' जैसा कुछ नहीं हुआ .. क्यों ?? ..//


सर्जिकल स्ट्राइक !! .. क्या धमाका हुआ था याद दिलाने की आवश्यकता नहीं .. और धमाका उधर भी हुआ था इधर भी .. उधर इसलिए क्योंकि धमाका उधर ही किया गया था - और इधर इसलिए हो गया था कि इधर उधर किधर भी सबूत मांग लिए गए थे .. ..

सर्जिकल स्ट्राइक फिर कर दी गई है .. और इस बार एक वीडिओ के रूप में सबूत सामने रखने के साथ ही धमाके की उद्घोषणा की गई है .. और सबूतों का प्रस्तुतीकरण पहली बार किया गया बताया जा रहा है .. ..

पर इस बार कुछ धमाके जैसा नहीं हुआ .. ना ही भक्त उत्साहित दिखे ना ही सबूतों पर कोई बात हुई .. और इसलिए मैं थोड़ा विचलित हूँ .. ..

विचलित इसलिए भी कि बात मुहंतोड़ जवाब की हुई थी .. मुंहतोड़ जवाब की अपेक्षा भी थी .. और जवाब दिया भी गया है .. पर मुंह टूटा कि नहीं कुछ पता नहीं चल रहा .. और शंका तो इसलिए भी हो रही है कि मुंह नहीं टूटा होगा क्योंकि भक्तों के मुंह भी नहीं चल रहे हैं .. ..

इसलिए मैं तो अपेक्षा रखूंगा कि राष्ट्रहित में सबसे पहले तो भक्त अपना मुंह चलाना जारी रखें कि - दे दिया भई दे दिया मुंहतोड़ जवाब दे दिया .. और सेना लगातार जवाब देते हुए दुश्मन का मुंह ही नहीं कमर भी तोड़ कर रख दे .. और हम सभी अपनी सक्षम वीर सेना का साथ दें .. और हमारे नेता फ़ोकट बयानबाज़ी बंद कर दें .. ..!! जय हिन्द !!

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment