Sunday 4 June 2017

// 'दैनिक भास्कर' बताएगा - "बच्चों के दूध" पर पहले कब क्या लिखा गया था ?? ..//


पूरे मध्यप्रदेश में और इंदौर में किसान आंदोलन हिंसक भी हो गया .. .. और हिंसक होने के साथ-साथ चर्चा दूध और जरूरतमंद बच्चों पर धड़ल्ले से होने लगी है .. यहाँ तक कि दैनिक भास्कर अखबार ने 'भास्कर विशेष' को प्रथम पृष्ठ पर छाप मारा है .. और शीर्षक है .. "किसानों को हक़ मिले, पर बच्चों को दूध भी मिले" .. ..

मेरी प्रतिक्रिया .. ..

देश में हर सामयिक महत्वपूर्ण विषय से लोगों के ध्यान को भटका किसी भी असामयिक कमतर महत्वपूर्ण विषय की ओर मोड़ देने वाले टुच्चे कलाकारों को जूते भी पड़ें .. .. किसी को कोई आपत्ति ?? .. ..

और यदि आपत्ति हो तो हिम्मत कर दैनिक भास्कर के प्रथम पृष्ठ पर मेरी प्रतिक्रिया छाप कर बताएँ !! .. .. और यदि दैनिक भास्कर को थोड़ी सी शर्म आती हो तो वो बताए कि "बच्चों के दूध" जैसे भावुक विषय पर किसान आंदोलन होने के पहले कब क्या लिखा गया था ?? .. हाँ नहीं तो !! .. ..

मेरे कहने लिखने और गुस्सा करने का आशय सिर्फ इतना है कि - यदि जीडीपी गिरी है तो इसके लिए दोष केजरीवाल को तो नहीं दिया जा सकता ना - जिन्होंने मोदी का दिमाग विचलित कर के रखा -और मोदी ने नोटबंदी कर जीडीपी और देश का सत्यानाश कर दिया .. है ना ?? .. समझे संपादक महोदय - दैनिक भास्कर !! .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment