Sunday 11 June 2017

// ओ मैडम !! .. साडी के बहाने ये बकवास क्यों ?? .. ..//


शनिवार को अभिनेत्री रवीना टंडन ने साड़ी पहने अपनी तस्वीर साझा की और ट्वीट किया .. "साड़ी दिवस… तो क्या मुझे सांप्रदायिक, संघी, भक्त, हिंदूवादी आदर्श कहा जाएगा? अगर मैं कहूं कि मुझे साड़ी पहनना पसंद है और मुझे लगता है कि यह सबसे ज्यादा सुंदर लगती है." .. ..

रवीना के इस ट्वीट पर मेरी प्रतिक्रिया .. ..

सबसे पहले तो मैडम आपको बधाई क्योंकि आप साड़ी में बहुत अच्छी लग रही हैं और आप पर साड़ी भी बहुत अच्छी लग रही है .. ..

पर मैडम !! .. अभी गाय-गाय और तीन तलाक जैसे तैसे निपटे हैं - अभी किसान आंदोलन चल रहा है - किसान अपनी जीवन मरण की लड़ाई लड़ रहे हैं .. और ये मीडिया वाले फालतू के मुद्दे ही पसंद करते हैं .. तो कृपया करके किसान हित में ही सही अपनी ये हाई-फाई बातें कुछ समय के लिए स्थगित कर देंगी .. प्लीज़ !! .. ..

पर भक्तों !! .. वैसे मैं सोच रहा था कि कोई महिला साडी पहने या खाकी शॉर्ट्स ये सब तो बहुत निजी विषय हैं ना ?? .. ठीक वैसे ही जैसे कोई क्या खाए या किस धर्म का पालन करे .. है ना ?? .. .. पर बुर्का ठीक नहीं - क्यों ?? .. क्या इसमें कुछ निजी नहीं ?? .. ..

सोचियेगा !! .. रवीना टंडन की सोच के बारे में भी कुछ सोचियेगा .. थोड़ा सा साम्प्रदायिक सोच से ऊपर उठकर सोचियेगा .. प्लीज़ !! .. ..

मेरे दिमाग की बातें - दिल से .. ब्रह्म प्रकाश दुआ

2 comments:

  1. Ravish Kumar ; BJP के लोग मुझसे डरते क्यों है ? Anti National | Anti Modi कैसे ???
    Ravish Kumar Fan Club
    https://youtu.be/WWXYSiKrWDE
    Published on 11 Jun 2017
    Ravish kumar in Gujarat sharing his views on Journalism, BJP party, Anti- National ,Anti Hindu ,Anti Modi and about other issues

    ReplyDelete
  2. मोदी राज में कहां छिप के बैठा है “चतुर बनिया” अन्ना हज़ारे, जानिए अंदर ही अंदर क्या कर रहा अन्ना – देखें http://deshyug.com/anna-hazaare-is-missing-in-modiraj/

    ReplyDelete