Wednesday 7 June 2017

// इन बेशर्मों की बहुत लम्बी ट्रेल है .. इन हत्यारों की जगह जेल है .. ..//


जो अपने आपको किसान हितैषी या किसान बता रहे हैं - इन श्वानों ने ६ किसानों की हत्या कर दी है .. ..
अब बेशर्म बेशर्मी से बोल रहे हैं - किसान आंदोलन में गुंडे घुस गए हैं - और कांग्रेस उन्हें शह दे रही है .. ..

मेरी प्रतिक्रिया .. ..

और यदि बेशर्म सही कह रहे हैं तो तय हुआ ये बेशर्म नपुंसक भी हैं - इनसे आगे भी कुछ न हो सकेगा .. क्योंकि जो कांग्रेस को गयाबीता कमज़ोर मान उसका उपहास भी करें - और गुंडों को ५६ इंची छाती दिखा चैलेंज भी करें - पर कांग्रेस और गुंडों से पार ना पा सके - वो टुच्चे लल्लू आगे भी क्या खाक कर सकेंगे ?? .. ..

अब तक बेचारे लाचार किसान आत्महत्या कर रहे थे .. अब ये बेशर्म बाहुबली उन्हीं किसानों की हत्या कर रहे हैं .. और बदले में ये कांग्रेस और गुंडों का रोना रो रहे हैं - जबकि किसान भाजपा और भक्तों का ही रोना रो रहे हैं .. .. और मज़े की बात देखिये कि ये सभी मृतकों और पीड़ितों को करोड़ों का मुआवज़ा भी दे रहे हैं .. क्योंकि पैसा तो इनके बाप का नहीं - पर है तो इनके बाप के आधिपत्य में .. ..

स्पष्ट है कि व्यापमीय शिवराज एक बार फिर ओछी घृणित राजनीति पर उतर आए हैं - और शिवराज सरकार पूरी तरह फेल साबित हो रही है .. .. और इन गेले गेल भक्तों की दलीले मान लें तो पूरे प्रदेश और देश में जो भी अच्छा होता है इनकी वजह से होता है - और जो गलत हो जाए वो केजरीवाल - कांग्रेस - विरोधियों - या देशद्रोहियों की वजह से होता है .. .. शर्मनाक !! .. ..

इसलिए आज बहुत चिंतित और व्यथित हो एक बार फिर दिल दिमाग से कह रहा हूँ .. इस फेंकू से कुछ अच्छा ना हो सकेगा ..

ये फेंकू फेल है ..
और इसके भक्त गेल हैं ..
एमपी में भी रेलमपेल है ..
एमपी के गधे बिना नकेल हैं ..

इन बेशर्मों की बहुत लम्बी ट्रेल है ..
इन हत्यारों की जगह जेल है ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

1 comment:

  1. ३७ महीने के बाद भी ऐसी हालत मोदी एंड सीओ...अब राजस्‍थान, पंजाब, हरियाणा और बिहार के किसानों में भी उबाल, भड़क सकती है चिंगारी... इन बेशर्म हत्यारों की जगह जेल है ...जेल है.

    ReplyDelete