Monday 5 June 2017

/.. क्या देश में है कोई ऐसा भक्त जिसे ये ना मालुम पड़ गया हो कि भारत ने कल के मैच में पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया .. और पाकिस्तान को रौंद डाला ?? .. ..

और क्या देश में कोई है ऐसा समझदार जो ये ना मानता हो कि भारत के द्वारा पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाकर उसे रौंद डालना अभी बाकी ही है ?? .. ..

भक्तों की जानकारी तो मुझे है .. पर उपरोक्त समझदार की मुझे तलाश है .. किसी को कुछ मालुमात हो तो कृपया बतायें - क्योंकि आखिर मैं भी पता करना चाहता हूँ कि ऐसे समझदार और भक्त में क्या कोई अंतर होता है अथवा नहीं ?? .. ..

खैर इसके पहले कि मुझे नया ज्ञान प्राप्त हो - मैं आपको पूर्व में प्राप्त ज्ञान से अवगत करा देता हूँ कि - बेवकूफ और भक्त में कोई ज्यादा अंतर नहीं होता !! .. हा !! हा !! हा !! .. !! जय हिन्द !! .. ../

मेरे दिमाग की बातें - दिल से .. ब्रह्म प्रकाश दुआ

No comments:

Post a Comment