Tuesday 27 June 2017

// खुद किड़ीकाँप - एकतरफा दोस्त पहलवान - डींगे ऊंची ऊंची - बस बखान ही बखान ..//


पीएम मोदी और ट्रंप की मुलाकात से पहले अमेरिका ने सैयद सलाहुद्दीन को ग्लोबल आतंकी घोषित किया .. भारत ने अमेरिका के इस फैसले का स्वागत किया .. भक्त इसे मोदी दौरे की एक बड़ी उपलब्धि भी मान रहे हैं .. ..

और अब तो मैं भी मान रहा हूँ कि अब यह तय हुआ कि अमेरिका में और मोदी के दोस्त ट्रंप में ही तो दम है भाई !! .. .. बाकी तो सब खाली-पीली-बोम .. ..

यानि खुद किड़ीकाँप - एकतरफा दोस्त पहलवान - डींगे ऊंची ऊंची - बस बखान ही बखान !! .. ..

वैसे भक्तों से आज बहुत संजीदा हो उन्हें थोड़ा समझाने का प्रयास करना चाहूंगा कि ये जो पाकिस्तान से लड़ाई है ना ये हमारी लड़ाई है - और ये लड़ाई हमें हमारे दमख़म पर ही लड़ते हुए बिना बेवकूफियाँ पटके जीतनी होगी - किसी अन्य के भरोसे नहीं - और किसी अन्य अंतर्राष्ट्रीय गुंडे के बल पर तो कदापि नहीं .. ..

याद रहे जो आम जन किसी गुंडे से लड़ने के लिए किसी अन्य गुंडों का सहारा लेता है वो केवल अपने दुश्मनों की संख्या बढ़ाता है - और फिर ऐसे जाल में फंस जाता है जहां से निकलने के लिए किसी और गुंडे का सहारा लेने की सोचता है - या फिर अंततः उसे मजबूरन खुद गुंडई पर उतरना पड़ता है .. समझे !!

अरे नहीं समझे तो अपने ५६ इंची साहेब के ही पुराने धाँसू डायलॉग सुनो - सब समझ आ जाएगा - कि साहेब ने क्या-क्या बघारा था और क्या-क्या करना था - और साहेब क्या-क्या नहीं कर रहे हैं .. और फिर शायद तुम ही उन्हें कुछ समझा सको या धिक्कार सको .. अब तो समझे ना ?? .. और यदि नहीं समझे तो फिर तो सब छोडो यार - तुम्हे भी धिक्कार ही है !! .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment