Friday 11 August 2017

// कोई भी "भाई का लाल" भक्त जवाब देगा ?? .. ..//


गुजरात राज्यसभा चुनाव निपट गए .. परिणाम आ गए .. ..
मेरा चैलेंज .. कोई भी "भाई का लाल" भक्त जवाब देगा कि .. ..
तड़ीपार जीता या हारा ?? .. ..

राष्ट्रपति उपराष्ट्रपति चुनाव भी निपट गए .. भाजपाई चुन लिए गए .. ..
मेरा चैलेंज .. कोई भी "भाई का लाल" भक्त जवाब देगा कि .. ..
जैसे हामिद अंसारी बोले - क्या वैसे कोविंद और वेंकैय्या जी कभी नहीं बोलेंगे ?? .. ..

चीन गर्रा रहा है .. ..
मेरा चैलेंज .. कोई भी "भाई का लाल" भक्त जवाब देगा कि .. ..
जैसे पाकिस्तान का मुहं तोड़ कर रख दिया वैसे ही चीन का भी तोड़ेंगे ?? .. ..

कल रात बारह बजे लडकियां सड़कों पर निकलेंगी .. ..
मेरा चैलेंज .. कोई भी "भाई का लाल" भक्त बाहर निकल आवारगी हरकतें करने की धूर्तता करेगा - और लड़कियों से पिटने की हिम्मत दिखाएगा ?? .. ..

आजकल तो बहुत गालियां पड़ रही हैं .. ..
मेरा चैलेंज .. कोई भी "भाई का लाल" भक्त जवाब देगा कि .. ..
जैसे मैं बकवास कर रहा हूँ - तुम भी करोगे ?? .. .. हा !! हा !! हा !! .. ..

और यदि करोगे तो हम बोलेंगे .. भाई के लालों की जय हो .. .. हा !! हा !! हा !! ..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment