Tuesday 1 August 2017

// CBI तोता - साहेब रचनात्मक - बंजारा बेचारा - नितीश चालाक - और तेजस्वी ? ..//


बताते तो यही हैं कि जब तक ठोस सबूत या मसाला नहीं होता तब तक CBI प्रकरण की शुरुआत ही नहीं करती .. मसलन तेजस्वी यादव पर जो CBI ने केस दर्ज किये हैं तो CBI के पास ठोस सबूत और मसाला होगा ही .. और तभी तो चालाक नितीश ने वो सबकुछ रच डाला जो रचनात्मक साहेब को रास आ गया और रासलीला हो गई .. ..

और इसी CBI के हत्थे एक बहुचर्चित मामला चल रहा था जो था गुजरात का - जी हाँ गुजरात का सोहराबुद्दीन एनकाउंटर केस .. और ये केस CBI ने वर्ष २००५ में रजिस्टर किया था .. पर प्रकरण में CBI कोर्ट द्वारा दो नेता पहले ही बरी कर दिए गए थे - और आज दो पुलिस अधिकारी भी बरी कर दिए गए हैं ..

जो दो नेता बरी करे थे - वे कद्दावर थे अमित शाह और गुलाब चंद कटारिया .. और इसलिए बाकी को तो बरी होना ही था - सो पुलिस वाले डीजी बंजारा और एक अन्य अधिकारी दिनेश एमएन भी आज बरी कर दिए गए .. जिसमें से डीजी बंजारा ७ साल की जेल काटने के बाद बेल पर छूटे हुए बताए जाते हैं .. .. बेचारे बंजारा !! .. ..

स्पष्ट और पुष्ट हुआ कि सीबीआई तोता है - साहेब रचनात्मक - बंजारा बेचारा - नितीश चालाक - और शायद तेजस्वी बली का बकरा .. कोई शक ?? .. और शक की वजह ?? .. ..

मेरे दिमाग की बातें - दिल से .. ब्रह्म प्रकाश दुआ

No comments:

Post a Comment