Saturday 16 September 2017

// पेट्रोल भराने वाले भूखे नहीं मर रहे ?? .. गाली खाने वाले बेशर्म दुबले हो रहे हैं ?? ..//


हमारे सबसे बड़े नगीने मोदी जी ने भी क्या नगीने छाँटे हैं इसका एक और उदाहरण .. छंटने के बाद नए-नए मंत्री बिठाए गए अल्फोंस ने लगता है अपने दिल दिमाग से पेट्रोल की बढ़ती कीमतों का बचाव करते एक निहायत घटिया और उत्तेजक चिढ़ाने वाला आपत्तिजनक बयान दे दिया है कि -  जो पेट्रोल भराते हैं वे कोई भूखे थोड़े ही मर रहे हैं .. ..

नकारा बेशर्मों के विरुद्ध मेरी प्रतिक्रिया .. ..

असल बात तो ये है कि पेट्रोल भराने वाले ज्यादातर मध्यमवर्ग और निम्नवर्ग के ही होते हैं - वो दैनिक दिहाड़ी जैसे कार्य करने वाले गरीब मजदूर भी होते हैं - और वो इतना महंगा पेट्रोल भरवाकर भले ही भूखे मर नहीं रहे हों - पर फिर भी अधपेट भूखे रहने के लिए मजबूर तो हैं ही .. ..

पर अब पछताए आम लोग मोदी की केंद्र सरकार में बैठे जिन नकारों को गालियां दे रहे हैं - वे भी कोई गालियों से दुबले थोड़े ही हो रहे हैं !! .. बहुत मोटी चमड़ी के हैं भाई !! .. .. निर्लज्ज निकम्मे नकारा नंगे नगीने कहीं के !! .. ..

और इसलिए देश को सावधान करना चाहूंगा कि इस सरकार को मरणासन्न हुई जा रही जनता से कोई फर्क नहीं पड़ता - और जब तक ये मोदी और केंद्र सरकार लोगों को वस्तुतः मरते नहीं देख लेगी इन्हें चैन नहीं मिलेगा .. इसलिए इस मोदी सरकार का जाना हम सब के लिए अति आवश्यक हो चला है - ये तो अब हमारे लिए जीवन-मरण का पेट्रोल से ज्यादा ज्वलनशील प्रश्न जैसा हो गया है .. है ना !!

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment