Sunday 17 September 2017

// चाइये तो आइये !! आज "फेंकू दिवस" का शुभारम्भ हो ही जाए .. ..//


आज मोदी जी उर्फ़ फेंकू का जन्म दिवस है .. और मुझे लगता है कि उनके मान सम्मान में हमें इसे "फेंकू दिवस" के रूप में मनाना चाइये .. और इस दिन लम्बी-लम्बी छोड़नी चाइये और झूठ बोलना चाइये .. चाइये ना !! ..

चाइये तो आइये !! आज शुभारम्भ मैं ही कर देता हूँ .. ..

मित्रोंssss !! .. मुझे पूरा विश्वास है कि २०२५ में - जब हम फेंकू जी की १०० वीं वर्षगाँठ मना रहे होंगे तब - तब बुलेट ट्रेन अपने देश में मुंबई और लाहौर के बीच उड़ रही होगी .. और वाराणसी वडोडरा के बीच वायुयान व्हाया दिल्ली सरपट सड़क पर दौड़ रहे होंगे .. ..

और इसलिए ही मैं कहता हूँ कि - मैं वो खुशनसीब हूँ जिसने २०१४ में बदनसीब मोदी को वोट दिया था .. .. धन्यवाद !!

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment