Saturday 2 September 2017

// रामदेव !! जब जनता जाग जाती है या जान जाती है तब जूते खाने के योग बनते हैं ..//


अब बाबा रामदेव ने बाबा राम रहीम और अन्य बाबाओं और संतों को योग करने की नसीहत दी है .. ..

और मेरी रामदेव को नसीहत .. ..

रामदेव !! दूसरों की दुर्दशा और अंजाम देख सुधर जाओ या कम से कम संभल जाओ .. वर्ना तुम्हें तो कोई हनीप्रीत भी टेका लगाने नहीं आएगी .. और याद रखना ये भाजपाई भी किसी स्वदेशी के नहीं हुए और ये निहायत मतलबी स्वार्थी टुच्चे लोग हैं - ठीक वैसे ही जैसे तुम्हें भी स्वदेशी से कोई लेना देना नहीं और तुम भी पक्के धंधेबाज़ हो .. ..

और यह भी याद रखना जब योग संयोग बन जाते हैं ना तब अच्छे अच्छे ढेर हो जाते हैं .. और जिस वक्त जनता जाग जाती है या जान जाती है तब योग तो अपने आप बन जाते हैं - वो भी जूते खाने के .. फिर योग करने ना करने से कोई फर्क नहीं पड़ता .. ..

और मैं तुम्हारे चेहरे पर स्पष्ट देख रहा हूँ और तुम्हारी आवाज़ में कंपकपी भी महसूस कर रहा हूँ - और मैनें तुम्हारा बयान भी सुना है कि .. योग करो - योग से इन्द्रियों पर नियंत्रण होता है - और इन्द्रियों पर नियंत्रण होने से कोई भी तुम पर आरोप नहीं लगा सकेगा .. ..

और मेरा दिल दिमाग भी कहता है कि बाबा राम रहीम तुम्हारे आगे कहीं नहीं लगता जो अपने ऊपर आरोप लगवा बैठा .. तुम तो बहुत बड़े वाले हो भाई - अब तक आरोपों से बचते रहे हो - पर शायद जुर्म से नहीं !! .. और इसलिए अगले नंबर के योग अब तुम्हारे ही लगते हैं .. है ना !!

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment