Friday 8 September 2017

// मोदी ध्यान दें !! यदि गौरी लंकेश आरएसएस के खिलाफ नहीं लिखतीं तो ज़िंदा होतीं ..//


अब समाचार आया है कि कर्नाटक के एक बीजेपी विधायक एवं पूर्व मंत्री जीवाराज ने एक बयान दिया है कि - यदि गौरी लंकेश आरएसएस के विरुद्ध नहीं लिखतीं तो वो आज ज़िंदा होतीं .. ..

मेरी प्रतिक्रिया .. ..

जीवाराज ने सत्य कहा - और हमारा भी ऐसा ही सोचना है - और हमें भी ये सत्य मालुम है .. और हमें तो ये सत्य भी मालुम है कि यदि नाथूराम गोडसे ने महात्मा गाँधी की हत्या नहीं की होती तो वो इस देश के लिए और कई वर्ष जीते .. ..

और इसलिए अब इस विषयक हम यही मांग करते हैं कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी भी इस तथ्य को जानते हुए इस तथ्य का आधिकारिक संज्ञान लेवें - एवं हत्या जैसे जघन्य अपराध के विरुद्ध "राजधर्म" का निर्वहन करें - अन्यथा कृपया अपने पद से तत्काल इस्तीफ़ा दे दें .. ..

और हम मुख्यमंत्री सिद्धारमैय्या से भी मांग करते हैं कि यदि वो भी अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करने में अपने आपको कष्ट में पाते हैं या अक्षम पाते हैं - तो वो भी बस थोड़ी सी शर्म महसूस करें और अपना पद त्याग चलते बनें .. ..

और भक्तों से निवेदन है कि महसूस करें कि कहीं वो इसलिए ही ज़िंदा तो नहीं क्योंकि वो किसी निंदनीय की निंदा नहीं करते हैं .. और यदि ऐसा है तो वो टीप भी करें कि ऐसा जीना भी क्या कोई जीना है लल्लू .. .. !! जय हिन्द !!

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment