Sunday 8 October 2017

// 'द वायर' को बधाई !! .. अब करंट दौड़ेगा - 'वायर' में नहीं भक्तों और टुच्चों में ....//


आज 'द वायर' वेब साइट जो बेहतरीन प्रसारण कर रही है - उसने एक व्यक्ति जय शाह - जो यकीनन अमित शाह के बेटे हैं - उन पर एक स्टोरी प्रसारित कर मारी - जिसमें ये बताया गया कि उनके द्वारा उनके धंधे में धांधलियां की गईं !! .. ..

और प्रतिक्रिया में आज अभी एक व्यक्ति हैं जिनका नाम है पियूष गोयल और जो जय शाह के रिश्ते में भी कुछ नहीं लगते बताए जाते हैं - वो जय शाह का बचाव करने उतर पड़े - एक पीसी कर मारी और बता दिया कि जय शाह निर्दोष हैं - उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है - उनके द्वारा जो कुछ भी धंधे के लिए किया और जो कुछ भी कमाया-धमाया और १६००० गुना तक भी कमाया तो वो सब कानूनन था .. और ये सब केवल अमित शाह को बदनाम करने के लिए किया गया - क्योंकि स्टोरी में जानबूझकर अमित शाह का नाम भी घुसेड़ा गया और जय शाह को 'जय अमित भाई शाह' बोला गया .. ..

और इस पियूष गोयल नाम के व्यक्ति ने ये भी बताया कि 'द वायर' पर कल अहमदाबाद में १०० करोड़ का आपराधिक और सिविल केस दर्ज कराया जाएगा .. ..

मेरी प्रसन्नता से ओतप्रोत प्रतिक्रिया .. ..

बधाई !! बधाई !! बधाई !! .. ..
पहले केजरीवाल पर १० करोड़ का मुकद्दमा हुआ था - सब चुप थे - मज़्ज़े में थे .. अब कल १०० करोड़ का मुकद्दमा ठुकेगा .. .. मैं आशा करता हूँ कि भविष्य में ऐसे मुकद्दमों की संख्या और राशि बढ़ेगी .. और इसके लिए केजरीवाल को साधुवाद - जिन्होंने कहा था हम राजनीति सिखाने आए हैं - और जो अब तक भारतीय राजनीति को अभूतपूर्व योगदान दे चुके हैं - और उनके क्रांतिकारी योगदान और प्रयास जारी हैं !! .. ..

अब बात हो जाए पियूष गोयल नाम के व्यक्ति की - कृपया ज्ञात हो कि ये व्यक्ति हमारे देश के रेलमंत्री हैं - और ये रेल का सारा काम निपटा कर फुर्सत पा लोगों की तरफ से पीसी करने का धंधा करते हैं - और इस तरह जनता के पैसे से तनख्वाह पाते हैं और काम दूसरों के लिए करते हैं - इसलिए ऐसे रेलमंत्री को धिक्कार है !! - और मुझे लगता है कि इन पर भी जनता को कुछ मुकद्दमा जैसा ठोकना चाहिए .. ..

अब बात हो जाए कि ये रॉबर्ट वाड्रा कौन था और कौन-कौन टुच्चे उसे 'जीजाजी' कहते थे और वो किसके  जीजाजी थे ?? .. तो फिर अब 'बेटे' के 'बाप' का नाम क्या ले लिया तो इतनी मिर्ची क्यों लगी और कहाँ लगी ?? .. .. आशा करता हूँ भक्त जवाब देंगे ?? .. ..

और अब आगे क्या होता है - इंतज़ार करिए - क्योंकि अब बहुत कुछ होना ही है - अच्छा होना है - और भ्रष्टाचारियों के बुरे दिन आना संभावित है .. ..

'द वायर' को भी बधाई !! .. फेमस होने के लिए - और ऐसा कुछ कर देने के लिए कि अब करंट दौड़ेगा - 'वायर' में नहीं बल्कि भक्तो में - और टुच्चों में .. हा !! हा !! हा !! .. ..

भारत माता की जय - वंदे मातरम् - जय हिन्द - इंक़लाब ज़िंदाबाद !!

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment