Monday 20 November 2017

// मोदी को हराना हटाना देशहित में आवश्यक क्यों ?? .. ..//


गुजरात चुनाव पर गरमाया माहौल अब पद्मावती माहौल के ठंडे पड़ने के साथ ही उबाल खाएगा .. ..

और अब तक की स्थितियां कुछ ऐसी लग रहीं हैं कि तमाम पक्षों और पक्षकारों और चाटुकारों और मक्कारों तक के द्वारा कम से कम एक तथ्य पर एक राय होती दिख रही है कि - मोदी प्रभाव ठंडा पड़ रहा है - और हर कोई जान मान गया है कि मोदी सरकार असफल रही है - और रूपानी सरकार और विकास या अन्य जरूरी मुद्दों पर तो कोई बात ही नहीं हो रही है .. ..

और उधर सबका मानना है कि राहुल गांधी में गजब का सकारात्मक बदलाव आया है और कांग्रेस जो पहले रेस में ही नहीं थी अब रेस में आ गई है - और हार्दिक अल्पेश मेवानी आदि छोरों के समर्थन से और मज़बूत हो रही है .. ..

पर इन तथ्यों के बावजूद ज्यादातर लोग अब भी यही कह रहे हैं मान रहे हैं और आंकलन कर रहे हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए - जीत तो मोदी की ही होगी .. और ऐसा मानने वालों में मेरा दोस्त भक्तू भी शामिल है .. ..

तो मैंने भक्तू से पूछ ही लिया कि जीत मोदी की ही क्यों होगी ?? .. तो भक्तू ने भी बहुत सटीक जवाब दे मुझे थोड़ा चकित कर दिया .. भक्तू बोला कि जीत मोदी की इसलिए होगी क्योंकि मोदी बहुत सक्षम और ताकतवर और तिकडमी भी हो गए हैं .. तथा वो धनबल और बाहुबल के भी धनी हो गए हैं .. और तमाम साधन संपन्न .. और फिर उनके मातहत चुनाव जिताऊ एक्सपर्ट अमित शाह और ऊपर हिन्दू झंडाबरदार संघ भी है .. और इसलिए उनको हराना या हटाना अब बहुत मुश्किल है .. ..

और मैंने भक्तू को गले लगा लिया .. और कह दिया .. तूने पहली बार सही बात की है - और इसलिए ही मैं ये मानता हूँ कि मोदी को हराना और हटाना देशहित में अब बहुत ही आवश्यक हो गया है .. ..

और भक्तू सकपका गया .. लेकिन फिर सोच कर बोला - बात तो तुम भी सही कह रहे हो दोस्त .. ..

इसलिए मित्रों आप से मुझे बस यही कहना है कि मैं तो पूरी कोशिश कर रहा हूँ - और अब तो भक्तू भी समझने लगा है - अब आप भी मोदी को हराने हटाने और प्रजातंत्र को बचाने और देश को गर्त में जाने से बचाने के लिए पूरी कोशिश करें - देशहित में !! .. धन्यवाद !! .. !! जय हिन्द !!

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment