Saturday 4 November 2017

// कन्हैया बाहर क्यों ?? - भोला सिंह बाहर क्यों नहीं ?? - मोदी प्रधानमंत्री क्यों ?? ..//


आज भक्तों से मुखातिब हो कहना चाहूंगा कि - बेवकूफों बेशर्मों अब क्या कहोगे ?? ..

क्योंकि अब तो बेगूसराय से तुम्हारी ही पार्टी भाजपा के सांसद भोला सिंह ने खुलेआम कहा है कि .. "कन्हैया कहीं से देशद्रोही नहीं हैं - जैसा कि उनकी पार्टी (भाजपा) के नेता कहते रहे हैं" .. भोला सिंह ने अपनी ही पार्टी के नेताओं और केंद्र सरकार को चुनौती भी दे डाली कि कन्हैया अगर देशद्रोही हैं - तो उन पर वो कार्यवाही क्यों नहीं करते ?? .. आखिर वह बाहर कैसे हैं ?? .. उन्हें तो जेल में होना चाहिए !! .. ..

और अब भोला सिंह इस मुद्दे पर अपनी ही पार्टी के नेताओं का विरोध झेल रहे हैं - लेकिन उनका साफ तौर पर एक ही तर्क है कि जब दिल्ली पुलिस से लेकर सीबीआई तक ने कन्हैया के मामले में उनके खिलाफ जांच और चार्जशीट में देशद्रोह की धारा नहीं लगाई - तब उन्हें देशद्रोही कैसे कहा जा सकता है ?? .. ..

और भक्तों बात यहाँ ही समाप्त नहीं हो जाती - बल्कि बात तो यहाँ से शुरू होती है .. ..

और वो बात यह है कि - क्योंकि जेएनयू में देश विरोधी नारे तो लगे ही थे तो उन नारे लगाने वालों को तुम्हारे ५६ इंच की छाती वाले सूरमा प्रधानमंत्री की सरकार में बैठे काबिल देशभक्त लोगों ने अब तक चिन्हित कर उन्हें सजा क्यों नहीं दिलवाई ?? - जबकि ये प्रकरण तो देश की इज़्ज़त आबरू से सीधे-सीधे जुड़ा होने के कारण स्वतः ही सबसे महत्वपूर्ण हो जाता है .. ..

और इसलिए मादरे वतन की खातिर आओ बेवकूफ भक्तों जरा मुझे भी तो जवाब दो .. ..

कि ये कन्हैया कुमार जेल से बाहर क्यों है ?? ..
या ..
सांसद भोला सिंह अब तक भाजपा से बाहर क्यों नहीं है ?? ..
या ..
मोदी अब तक प्रधानमंत्री की गद्दी पर बैठा क्यों है ?? ..

मुझे मालुम है बेशर्मों कि तुम जवाब नहीं दोगे क्योंकि तुम बेवकूफ भी हो और जवाब तुम्हारे पास है ही नहीं .. ..
पर मैं तो तुम्हें केवल थोड़ा समझदार बनाने के प्रयत्न में तुम्हें अपना समझ तुम्हारे साथ सहानुभूति रखते हुए तुमसे ये संबोधन कर रहा हूँ .. क्योंकि आखिर ये मामला तो देश की इज़्ज़त आबरू और हितों से जुड़ा मामला जो है - और अपने एक देशवासी के जीवन-मरण का भी मामला है - वो देशवासी जो तुम्हारा भी भाई-बेटा है - एक होनहार छात्र है - और तो और एक हिन्दू भी है .. और आखिरकार तुम भी तो इसी देश के हो .. कोई पाकिस्तानी तो हो नहीं - एक भारतीय ही हो .. हो ना ?? .. और यदि हो तो फिर बुरा मत मानना - और बेहतर होगा कि जरा ढींगामस्ती छोड़ सही लाइन पर आ जाना .. समझ गए ना भक्तों !! .. ..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment