Sunday 5 November 2017

// मोदी चुनावी डड्डू है जो चुनाव पूर्व टर्रा रहा है - 'बेनामी संपत्ति' पर फेंक रहा है ..//


"मैं ऐसे हालात बना दूंगा, वो अपनी ही बेनामी संपत्ति पर दावा नहीं कर पाएंगे" : चुनावी रैली में प्रचारमंत्री मोदी .. ..

भाजपाई चुनावी प्रचारमंत्री मोदी के विरुद्ध - मेरी चुनावी तड़के वाली प्रतिक्रिया .. ..

मोदी के उपरोक्त दावे पर मेरी प्रतिक्रिया केवल एक शब्द 'वो' पर ही आधारित हो काफी है .. क्योंकि पूरे दावे से साफ़ है कि मोदी के उपरोक्त बयान में 'वो' से अभिप्राय कॉंग्रेसियों से है .. और इस कारण स्पष्ट हो जाता है कि मोदी केवल कॉंग्रेसियों या अपने विरोधियों पर ही कार्यवाही करने का काल्पनिक खोखला दम्भ भर रहे हैं .. जबकि मेरा आंकलन है कि यकीनन कॉंग्रेसियों से कहीं ज्यादा भ्रष्ट तो भाजपाई ही हैं .. ..

और जैसे मुझे इंदौरी होने की वजह से इंदौर के सज्जनों दुर्जनों टुच्चों के बारे में ज्यादा जानकारी है बजाय कि गोरखपुर या वाराणसी के जहां शायद मुझे केवल एक ही व्यक्ति के बारे में माहिती है .. ठीक वैसे ही मुझे लगता है कि मोदी को भी अपनेवाले भ्रष्ट भाजपाइयों के बारे में अधिक जानकारी होनी ही चाहिए बजाय कॉंग्रेसियों या अन्य पार्टियों के नेताओं के .. .. 

पर एक बात और !! .. कहीं आप ये तो नहीं सोच रहे कि मोदी भ्रष्ट कॉंग्रेसियों की बेनामी संपत्ति राजसात कर लेगा ?? .. अरे तौबा करिए जनाब !! .. जो फेंकू तीन साढ़े तीन साल तक कुछ नहीं किया हो वो आगे भी कुछ करेगा या कर सकेगा इसकी मुझे तो कोई संभावना नहीं लगती .. और ये मोदी तो वैसे भी चुनावी डड्डू है जो चुनाव आने के पहले बहुत टर्राता रहा है - पर साबित तो अब तक निकम्मा ही हुआ है .. क्योंकि बकौल केजरीवाल - अब तक तो ये एक चूहा भी अंदर नहीं कर सका है .. है ना !! .. ..

अच्छा एक बात और गौर करियेगा - कि क्या मोदी के उद्योगपति मित्रों के पास भी बेनामी संपत्ति होगी कि नहीं ?? .. और जब कॉंग्रेसियों के पास होगी तो फिर इनके पास भी तो होगी ही ना !! .. हा !! हा !! हा !! हा !! .. ..

कहो भक्तों !! तो क्या "वो" मोदी के मित्रों वाली बेनामी संपत्ति तुम राजसात करोगे ?? - या फिर ये काम अमित शाह या इंडियन जेम्सबांड डोभाल या अरुण जेटली या राजनाथ सिंह कर लेंगे ?? .. ..

भक्तों और भी बताना कि क्या मोदी कोई ऐसा कानून लाएंगे जिसके अनुसार केवल कोंग्रेसियों की बेनामी संपत्ति राजसात होगी और भाजपाइयों की बेनामी संपत्ति भक्तो के नाम होगी ?? .. ऐसा इसलिए पूछ रहा हूँ क्योंकि तुम बावलों जैसे खुश बहुत होते रहते हो .. है ना !! .. ..

भक्तों जवाब देना पर जब होश में आ जाओ तब ही देना .. समझे !! .. ..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment