Thursday 9 November 2017

// अब हुर्रियत से बातचीत के लिए लालायित मोदी की हुर्र हुर्र हुर्र !! .. ..//


लो भक्तों अल्टी पल्टी मारो - तुम्हें गुर्र कुर्र चुर्र करने पर मजबूर करने वाली ताज़ातरीन खबर सुनो !! .. ..

तुम्हारे ५६ इंची मोदी की सरकार अब पाक परस्त हुर्रियत से बात करने की पूरी कोशिश कर रही है .. वो भी मान मुनव्वल के साथ .. जबकि हुर्रियत ने पहले हुर्र हुर्र हुर्र कर दी थी .. कह दिया था कि पहले पाकिस्तान को भी बातचीत में शामिल करो !! .. ..

इसलिए कहता हूँ .. मोदी हुर्र हुर्र हुर्र !! .. ..

और भक्तों तुमसे कहना चाहूंगा कि एक बार अपनी किंचित अक्ल को ज्ञानियों की बातों से सिंचित कर ये तो तय कर लो कि "बातचीत" होनी चाइये कि नहीं होनी चाइये ?? .. और यदि होनी चाइये - तो फिर बात-बात पर चित्त क्यों हुआ करते हो - और चित्त होने के बाद पल्टी क्यों मारते रहते हो - और पल्टी मारने के बाद पीड़ा से कराहने क्यों लगते हो - और फिर अल्टी मार अपनी गली में फ़ोकट गुर्राने क्यों लगते हो ?? .. .. 

इसलिए गुर्र कुर्र चुर्र हुए जा रहे भक्तों से कहता हूँ कि .. बातचीत होने दो - बातचीत से भी क्या डरना - और समस्त भक्त और राष्ट्रभक्त दुपट्टे को कफ़न जैसा बाँध तैयारी करो बॉर्डर पर कूच करने की - क्योंकि यदि बातचीत विफल रहे - जो रहेगी - तो इस बार दुश्मन को छोड़ना नहीं - चीर देना फाड़ देना .. या फिर अपने साहेब को समझा देना आगे से इस विषय पर तुम हमसे कोई बातचीत नहीं कर सकोगे .. हाँ नहीं तो !! .. ..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment