Saturday 11 November 2017

// ये मोदी अच्छा आदमी नहीं है .. बस !! .. ..//


आज मोदी जी के राजनीतिक कौशल के तत्वावधान में १७८ वस्तुओं पर जीएसटी ३० जून १ जुलाई की मध्य रात घण्टार्जन के साथ घोषित २८% से घटा कर १८% कर दिया गया .. और ये निर्णय शायद मेरे और देश के अन्य समझदारों द्वारा जीएसटी के विरोध स्वरुप तब से ही निकाली जा रही या स्वतः निकली जा रही गालियों के कारण फलीभूत हुआ हो .. क्योंकि वैसे भी ढीठ से ढीठ नेता को भी चुनावी मौसम में गालियां विचलित तो करती ही हैं .. है ना !! .. ..

इसलिए अब न्याय का तकाज़ा है कि आज मेरे द्वारा भी तब से ही निकाली जा रही गालियों में घटोतरी बनती है .. और इसलिए समस्त घातक गालियों को वापस लेते हुए आज तो मैं भी केवल इतना ही कहूंगा कि - ये मोदी अच्छा आदमी नहीं है .. बस !! .. ..

आशा है भक्त भी मेरे द्वारा न्यायोचित गाली घटोतरी की बिना कुढ़े सड़े और बिना गालियां निकाले प्रशंसा करेंगे .. .. धन्यवाद !!

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment