Monday 20 November 2017

// ये टुच्ची-टुच्ची हरकतें क्यों ?? .. अब शिलालेख पर विवाद क्यों ?? .. ..//


तौबा !! .. अब चित्तौड़ किले के बाहर लगे शिलालेख पर विवाद - जिस पर बताते हैं कि पुरातत्व विभाग के हवाले से लिखा है कि कौन से शीशे में खिलजी ने पद्मावती की झलक देखी थी !! .. ..

मैं तो कहता हूँ आगरा के ताज महल के पहले ढहा दो चित्तौड़ का वो मनहूस किला जहां वीरांगना पद्मावती जौहर को मजबूर हुई थीं ..

और मैं तो यह भी कहूंगा कि बर्खास्त कर दो उस दिल्ली की केजरीवाल सरकार को जिस दिल्ली की सल्तनत का शासक अलाउद्दीन खिलजी था ..

और मैं तो यहां तक भी कहूंगा कि हटा भगा दो मोदी को जो अब दिल्ली में बैठा देश को अपनी सल्तनत समझने लगा है .. ..

और फिर देश की राजधानी दिल्ली भी बदल डालो !! .. .. व्हाट एन आईडिया !! .. ..

तो पता करो तो कि ये दीन दयाल उपाध्याय कहाँ पैदा हुए थे और कहाँ कहाँ जौहर दिखा गए .. .. नई राजधानी वहीं बनाना .. राजधानी के बीच में ३ किलोमीटर की प्रतिमा बनाना और बॉउंड्री सेना के टैंकों से निर्मित कर देना .. या ऐसा ही कुछ तो भी कर देना !! .. ..

यानि मेरा मतलब ये है कि करो तो शानदार जानदार करो - क्यों ये टुच्ची-टुच्ची हरकतें पटक अपनी कौम को शर्मिंदा कर रहे हो - और पूरे हिंदुओं की जगहंसाई करवा रहे हो ?? .. समझे देश के करणी कर्णधारों !! .. ..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

1 comment:

  1. Dharna kab hei tumhare ghar ke bahar ?
    Ab to dhoop bhi achhi lag-ne lag gayi hei...

    ReplyDelete