Saturday 18 November 2017

// तो सेंसर बोर्ड को गायों के आधार कार्ड बनाने का राष्ट्रीय कार्य सौंप दो ना .. ..//


सुनते हैं सेंसर बोर्ड ने भी पद्मावती फिल्म के बारे में कुछ कहा है .. अब तो हद्द हो गई - तू कौन मैं खामख्वाह ?? .. ..

यानि बेशर्मी की भी हद्द हो गई !! .. अब जब पूरी सरकार और पूरी राजपूत जमात - और पूरा मीडिया - और देश के नामी पत्रकार - भंसाली - पादुकोण - पूरा बॉलीवुड - पूरा सोशल मीडिया - व्हाट्सअप यूनिवर्सिटी - और यहां तक कि बेचारे करणी सेना वाले तक - पद्मावती फिल्म के बारे में सभी मुद्दे शिद्दत से निपटाने के लिए लगे पड़े हैं - लगे पड़े हैं - लगे पड़े हैं .. तो ऐसे में बीच में कूद कर फटी में टांग अड़ाना और फिल्म से जुड़े मुद्दों पर बयानबाज़ी करना क्या सेंसर बोर्ड जैसी संस्कारी यशस्वी संस्था - जिस में पहलाज को निकाल हाले फिलाले प्रसून को घुसेड़ा है - शोभा देता है ?? .. ..

अरे क्या सेंसर बोर्ड के पास और कोई काम नहीं ?? .. यदि नहीं तो बेचारों को कहीं और जोत दो ना .. मसलन सरकार और सरकारी मंत्रियों को सेंस की बात करना सिखाना .. या फिर गायों के खुरों के निशान ले पूरी फोटो ले आधार नंबर आवंटित कर आधार कार्ड बना गले में लटकाने का राष्ट्रीय कार्य दे दो ना !! .. बेचारे कब तक फालतू बैठेंगे .. नहीं क्या !! .. ..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

3 comments:

  1. द वायर हिंदी‏Verified account
    @thewirehindi
    21h21 hours ago
    आज भीड़ किसी को दौड़ा कर मार रही है, जींस पहनने वाली लड़कियों पर हमले हो रहे हैं. विश्वविद्यालयों में हवन हो रहा है, किताबें-कलाकृतियां जलाई जा रही हैं. http://thewirehindi.com/25362/uttar-pradesh-saffronisation-yogi-adityanath/ …

    ReplyDelete
  2. देश 21वीं सदी में 15वीं सदी का ट्रेलर देख रहा है
    BY लोकेश मालती प्रकाश ON 18/11/2017 • आपकी प्रतिक्रिया
    http://thewirehindi.com/25362/uttar-pradesh-saffronisation-yogi-adityanath/
    आज भीड़ किसी को दौड़ा कर मार रही है, जींस पहनने वाली लड़कियों पर हमले हो रहे हैं. विश्वविद्यालयों में हवन हो रहा है, किताबें-कलाकृतियां जलाई जा रही हैं.

    ReplyDelete
  3. Dr. Anand Rai‏Verified account
    @anandrai177
    23h23 hours ago
    दो अडल्ट लोग मर्ज़ी से होटल का कमरा बुक करते हैं बत्ती बुझा कर जो मन करता है करते हैं,लोग उसकी CD निकालते हैं फिर मीडिया उसका DNA टेस्ट करके चिल्लाता है! लेकिन वही देश की राजधानी में दिन के उजाले में डेढ़ साल की बच्ची से रेप होता है! लेकिन देश का मीडिया उसपे मौन
    है,शर्मनाक

    ReplyDelete