Sunday 14 January 2018

// इसलिए.. मैं ज्यादा भरोसेमंद.. बजाय गोदी मीडिया और मोदी के.. ..//


बस कुछ ही घंटों में इजराइल के प्रधान नेतन्याहू भारत पहुँचने वाले हैं.. और गोदी मीडिया आगे तक की लम्बी बता रहा है कि.. वो ५ दिन के लिए आ रहे हैं.. वो आगरा अहमदाबाद मुंबई भी जाएंगे.. आदि !!..

पर साथ ही एक और बात भी बड़े ही सस्पेंस के साथ परोसी जा रही है कि..
मोदी प्रोटोकॉल तोड़कर नेतन्याहू को एयरपोर्ट लेने जा सकते हैं.. जी हां - "लेने जा सकते हैं"..
यानि.. "जाएंगे कि नहीं पक्का नहीं"..

और मेरा दावा है कि लेने जाएंगे.. जी हाँ "मोदी नेतन्याहू को लेने एयरपोर्ट जाएंगे"..

बस फूहड़ गोदी मीडिया और मुझ में यही फर्क है..
इसलिए आप मुझ पर ज्यादा भरोसा कर सकते हैं बजाय गोदी मीडिया और मोदी के.. क्योंकि मैं फ़ोकट सस्पेंस क्रिएट नहीं करता - मैं तो सीधी सपाट बात ही करता हूँ..

मसलन अब ये समाचार चैनल नहीं बचे हैं ये अब चटखारे आचार चैनल हो गए हैं जिन्हें मोदी की ही तरह हर बात को "हाइप" कर बढ़ा-चढ़ा टेढ़ा-मेढ़ा कर परोसने में मज़ा आता है..
पर इनकी बातों में सत्य और दम नहीं रहता.. ये तो जब देखो तब फेंकते-लपेटते ही रहते हैं..  

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment