Wednesday 23 May 2018

// कैबिनेट में तेल के भावों पर चर्चा तक नहीं.. आइए इनके दिमाग सुलगाएं !!.. //


सुबह से हवा बनाई जा रही थी कि मोदी चिंतित हैं और मोदी सरकार तेल की कीमतें कम करने के लिए कुछ करने वाली है..

पर अभी-अभी पता चला कि कैबिनेट की तो मीटिंग भी हो गई और तेल के बढ़ते दामों पर तो कोई चर्चा तक नहीं हुई.. मुझे लगता है कैबिनेट भूल गई होगी..

भूल चूक लेनी देनी.. मैं भी तो सुबह से इस सरकार की शान में कुछ भी कहना भूल गया था..

तो आइए सरकार की शान में मेरी बात भी सुनिए..

ये सरकार निकम्मी नकारा बदमाश नालायक बेशर्म दोगली जनविरोधी चोर उचक्की झूठी निर्लज्ज बेहया खराब दोषी फाँकू बुरी घमंडी दम्भी मक्कार लुटेरी टुच्ची है..

कुछ मैं भी भूल गया हूँ तो आप याद दिला दें.. पर जब तक तेल के भाव ठिकाने नहीं आते आप भी इनकी शान में कसीदे पढ़ते हुए इनके दिमाग सुलगाते रहने की कोशिशें करना नहीं भूलें..

धन्यवाद !! जय हिन्द !!

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment